महेश बाबू के बयान बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता से छिड़ी बहस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 May, 2022

महेश बाबू के बयान बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता से छिड़ी बहस
हैदराबाद । महेश बाबू ने हाल ही में आदिवी शेष के मेजर ट्रेलर लॉन्च पर एक बयान दिया, जिससे एक बहस छिड़ गई है। बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने की उनकी योजना के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता ने कहा कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता।

इस तथ्य के बावजूद कि बयान को संदर्भ से बाहर कर दिया गया है, सोशल मीडिया उसी विषय पर बातचीत से भरा हुआ है।

महेश बाबू के प्रशंसकों ने उनके बयान का बचाव करते हुए दावा किया कि उन्होंने हमेशा वही प्रतिक्रिया दी है, जिसे अब बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जा रहा है।

मैं अहंकारी के रूप में सामने आ सकता हूं, लेकिन मुझे हिंदी में कई प्रस्ताव मिले हैं। हालांकि, मुझे विश्वास है कि वे मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकते। मैं अपना और दूसरों का समय बर्बाद नहीं करना चाहता। मुझे यहां से जो प्रसिद्धि और प्यार मिला है, उसके कारण मैंने कभी तेलुगु सिनेमा छोड़ने या अन्य जगहों पर जाने के बारे में नहीं सोचा।

मैंने हमेशा यहां फिल्में बनाने और उनकी लोकप्रियता के बढ़ने की कल्पना की है, और वह सपना अब एक वास्तविकता बन रहा है। मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता था, ओक्काडु अभिनेता ने इस कार्यक्रम में कहा।

महेश बाबू के एक प्रशंसक ने लिखा- महेश बाबू रीमेक में अभिनय करने में भी सहज नहीं हैं, जिसके बारे में वह हमेशा खुले रहते हैं। यदि कोई व्यक्ति एक निश्चित स्थान पर काम नहीं करना चाहता है, तो हमें यह क्यों मान लेना चाहिए कि वह व्यक्ति उनका सम्मान नहीं करता है

एक अन्य ने लिखा- हमें अभिनेताओं के हर दूसरे बयानों से विवाद क्यों खींचना पड़ता है।

--आईएएनएस


वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ


Mixed Bag

Ifairer