लंदन ओलंपिक : भारतीय स्पर्धाओं का होगा विशेष प्रसारण

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 July, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
लंदन ओलंपिक : भारतीय स्पर्धाओं का होगा विशेष प्रसारण
नई दिल्ली। भारतीय खेलप्रेमियों को लंदन में 27 जुलाई से होने वाले ओलंपिक खेलों में अपने देश के खिलाडियों के खेल का पूरा लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा। इस खेल महाकुंभ के प्रसारण अधिकार रखने वाले ईएसपीएन स्टार स्पोर्ट्स ने इस बार भारतीय खिलाडियों से जु़डी प्रतियोगिताओं का विशेष प्रसारण करने का फैसला किया है।
ईएसपीएन ने ओलंपिक खेलों की व्यापक कवरेज के लिए विस्तृत योजना तैयार की है जिसमें भारतीय खिलाडियों से जु़डे खेलों का अलग से प्रसारण भी शामिल है। चैनल भारत में अपने तीन नेटवर्क ईएसपीएन, स्टार स्पोर्ट्स और ईएसपीएन एचडी पर ओलंपिक का प्रसारण करेगा। इनमें से ईएसपीएन लगभग पूरी तरह से भारतीय खिलाडियों के लिए समर्पित रहेगा। ईएसपीएन सॉफ्टवेयर इंडिया के उपाध्यक्ष ने कहा कि भारत से संबंधित फीड को अलग करके उसे विशेष तौर पर ईएसपीएन पर प्रसारित करेंगे।
हम इसमें भी भारत में लोकप्रिय खेलों जैसे हॉकी, निशानेबाजी, मुक्केबाजी, कुश्ती और टेनिस पर खास ध्यान देंगे। भारत ओलंपिक में इस बार अपना सबसे ब़डा दल भेज रहा है। इस बार भारत को कई प्रतियोगिताओं में पदक का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। इसी को ध्यान में रखकर चैनल ने भी प्रसारण के लिए तैयारियां की हैं। ईएसपीएन के अलावा ईएसपीएन एचडी पर भी भारतीय खिलाडियों के ओलंपिक में प्रदर्शन को देखा जा सकेगा। स्टार स्पोर्ट्स पर जिम्नास्टिक और घुडसवारी का प्रसारण होगा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer