स्वास्थ्य विभाग के डायरेक्टर पर छापा, मिले हीरे-जवाहरात, करोडपति निकला क्लर्क

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
स्वास्थ्य विभाग के डायरेक्टर पर छापा, मिले हीरे-जवाहरात, करोडपति निकला क्लर्क
भोपाल। भोपाल में भ्रष्टाचारी अफसरों की कलई लगातार खुल रही है। गुरूवार को भी लोकायुक्त पुलिस ने एक बडी कार्रवाई करते हुए स्वास्थ्य विभाग के एक डायरेक्टर की काली कमाई का राजफाश किया है। यह कार्रवाई स्वास्थ्य विभाग के निदेशक डॉ. ए. एन मित्तल और क्लर्क जीपी किरार पर की गई।

दो ठिकानों पर करीब 30 लाख से अधिक रूपए नकद तथा जमीनों के दस्तावेज मिले हैं। मित्तल के घर पर छापा मारा गया तथा बडी मात्रा में नकदी बरामद की गई। लोकायुक्त की टीम ने अलसुबह मित्तल के शांति निकेतन और किरार के साकेत नगर स्थित मकानों पर दस्तक दी। अचानक हुई छापे की इस कार्रवाई ने उन्हें संभलने का मौका भी नहीं दिया। मित्तल के यहां अब तक 20 लाख रूपए सोने तथा हीरे के जेवरात बरामद किए गए।

उनकी कोलार रोड पर 50 एकड जमीन होने का पता भी चला है। शांति निकेतन में ही उनका आलीशान मकान भी है। क्लर्क किरार के करीब 10 लाख रूपए नकद, मानसरोवर और आमेर कॉम्पलेक्स एमपी नगर में दो दुकानें, रायसेन में 20 एकड जमीन, भैरोंपुर में जमीन और साकेत नगर में दो मकान मिले हैं। लोकायुक्त सूत्रों के अनुसार किरार स्वास्थ्य विभाग की खरीदी से जुडा हुआ है और कोई भी बडा ऑर्डर किरार की जानकारी के बिना नहीं होता।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer