ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सीमित ओवरों की सीरीज स्थगित

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Jan, 2022

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सीमित ओवरों की सीरीज स्थगित
ऑकलैंड । न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले सीमित ओवरों का दौरा 24 जनवरी से 9 फरवरी के बीच निर्धारित था, वो स्थगित कर दिया गया है। टूर्नामेंट न्यूजीलैंड के सीमा नियंत्रण और कोविड के आवश्यक प्रोटोकॉल के कारण अगली सूचना जारी होने तक स्थगित रहेगा। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेसी) और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के पास टूर्नामेंट को बढ़ाने का प्रस्ताव था ताकि कीवी खिलाड़ी कोविड प्रोटोकॉल पूरा करने के बाद वापस आ सकें, लेकिन न्यूजीलैंड सरकार द्वारा बुधवार को पुष्टि की गई कि यह प्रस्ताव को पूरा नहीं किया गया है और आगे इस पर अभी चर्चा चल रही है।

टीमों को पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में 30 जनवरी से शुरू होने वाले तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने थे, इसके बाद 8 फरवरी को कैनबरा के मनुका ओवल में एकतरफा टी20ई टूर्नामेंट होना था।

सीए और एनजेडसी के बीच स्थगित टूर्नामेंट कब खेला जाएगा, इसकी चर्चा चल रही है।

सीए के सीईओ निक हॉकले ने कहा, हम बेहद निराश हैं कि हम प्रोटोकॉल के अनुसार न्यूजीलैंड के खिलाफ निर्धारित मैच नहीं खेल पाएंगे, हालांकि हम सीरीज को पुनर्निर्धारित करने के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ काम करना जारी रखेंगे।

हम एनजेडसी को धन्यवाद देते हैं, जिन्होंने इस ओर हर संभव प्रयास किया।

उन्होंने कहा, हम जानते हैं कि प्रशंसक निराश होंगे और कोविड महामारी को देखते हुए सरकार की समझ के लिए उन्हें धन्यवाद देंगे। हम अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में श्रीलंका का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं और जल्द से जल्द उस सीरीज के लिए पुष्टि करेंगे।

एनजेडसी के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा, जैसा कि अब हम जानते हैं, कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन ने सरकार की सोच में परिवर्तन किया है, जिसके परिणामस्वरूप आने वाले सभी यात्रियों को दस दिन के लिए क्वारंटीन में रहना होगा।

उम्मीद की जा रही है कि सीए आने वाले दिनों में श्रीलंका के खिलाफ अपने आगामी टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के कार्यक्रम की पुष्टि करेगा। (आईएएनएस)

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...


Mixed Bag

Ifairer