लेहमन ने ब्रेडमैन से की स्मिथ की तुलना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Mar, 2017

लेहमन ने ब्रेडमैन से की स्मिथ की तुलना

धर्मशाला। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच डारेन लेहमन ने कप्तान स्टीव स्मिथ की तुलना विश्व के महानतम बलेबाज माने जाने वाले आस्ट्रेलियाई दिग्गज डोनाल्ड जॉर्ज ब्रेडमैन से की है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, लेहमन ने कहा कि ब्रेडमैन की तरह ही वर्तमान में स्मिथ बल्लेबाजी कर रहे हैं और कप्तान के तौर पर आस्ट्रेलियाई टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। लेहमन ने कहा कि भारत के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में जिस प्रकार आस्ट्रेलियाई टीम ने कड़ी प्रतिस्पर्धा दी है, उससे साफ नजर आ रहा है कि यहां से आगामी मैचों में टीम किस इरादे के साथ उतरेगी।

कोच लेहमन ने कहा कि स्मिथ ने अपनी शानदार बल्लेबाजी और अच्छे नेतृत्व से एक उदाहरण पेश किया है। उन्होंने कहा, स्मिथ ने भारत दौरे में शानदार प्रदर्शन किया। एक बल्लेबाज के तौर पर उन्होंने ब्रेडमैन जैसा खेल दिखाया। उनके लिए काफी खुशी हो रही है। जिस प्रकार से उन्होंने टीम का नेतृत्व किया, वह प्रशंसनीय है। लेहमन ने कहा कि भारत दौरे से आस्ट्रेलियाई टीम को काफी कुछ सीखने को मिला होगा।

उन्होंने कहा, वे सभी परिणाम से नाखुश हैं, लेकिन मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि टीम ने अपने प्रयासों से भारतीय जमीन पर हमारे खेलने के स्तर में बदलाव किया है। चार टेस्ट मैचों में स्मिथ के तीन शतक बेहद खास हैं। ब्रेडमैन से स्मिथ की तुलना के साथ-साथ लेहमन ने वर्तमान कप्तान को आस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तानों माइकल क्लार्क, रिकी पोंटिंग, स्टीव वॉ और मार्क टेलर से अधिक क्षमतावान बताया।


काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...


Mixed Bag

Ifairer