नीतीश डरपोक, 7 जन्म तक हाथ नहीं मिलाएंगे : लालू

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Oct, 2017

नीतीश डरपोक, 7 जन्म तक हाथ नहीं मिलाएंगे : लालू
पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ‘डरपोक’ बताते हुए कहा कि अब वह उनसे सात जन्मों तक हाथ नहीं मिलाएंगे।

लगातार नीतीश पर निशाना साध रहे लालू ने नीतीश को जनादेश का डकैत बताते हुए सोमवार को ट्विटर किया, ‘‘नीतीश बहुत बड़ा डरपोक है। सृजन घोटाले में नाम आने से भाग गया। जनादेश की डकैती कर जनता को धोखा दिया है। सात जन्म में भी उसे साथ नहीं मिलाएंगें।’’

इससे एक दिन पूर्व रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘चाय वाला’ कहे जाने पर तंज कसते हुए अपनी बाल कटवाने वाली तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘‘रविवार का दिन और हजामत। ये तथाकथित बनावटी चाय वाले की नहीं, दूध वाले की शुद्घ देसी शैली है। एकदम ओरिजनल।’’

इधर, लालू ने सोमवार को एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि नीतीश ने खुद की पहचान खो दी है। नीतीश अब कितना भी अप्रोच करें, अगले सात जन्म तक अपने साथ नहीं लेंगे।

लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहारियों को नीचा दिखाया है। हाथ जोडक़र प्रार्थना करे रहे थे कि पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय दर्जा दे दीजिए, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने उनको महत्व नहीं दिया।

नीतीश द्वारा प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा किए जाने पर लालू ने कहा, ‘‘मुझे आशंका है कि सृजन घोटाले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को बड़ा सबूत हाथ लगा है।’’ (आईएएनएस)

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज


Mixed Bag

Ifairer