ललित ने सोनिया-वरूण पर छोडा ट्वीट बम, बीजेपी-कांग्रेस देगी सफाई

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 July, 2015

ललित ने सोनिया-वरूण पर छोडा ट्वीट बम, बीजेपी-कांग्रेस देगी सफाई
नई दिल्ली। नेहरू परिवार के खिलाफ लगातार हमले कर रहे आइपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी विवाद में लपेट लिया है। मंगलवार देर रात ताब़डतो़ड ट्वीट करते हुए उन्होंने सोनिया गांधी और बीजेपी सांसद वरूण गांधी को लेकर ब़डा खुलासा किया है। ललित मोदी ने लिखा है कि कुछ साल पहले वरूण गांधी लंदन में उनके घर पर आए और उन्होंने सोनिया गांधी के साथ सभी मामलों का निपटारा कर देने का आश्वासन दिया। ललित मोदी का दावा है कि सोनिया की बहन ने काम कराने के बदले करीब 360 करो़ड रूपये की मांग की।

ललित मोदी का दावा है कि उन्होंने वरूण से मुलाकात की वीडियो रिकॉर्डिग भी की है। हालांकि वरूण ने आईबीएन 7 से बातचीत में सभी आरोपों से इनकार किया है। ललित मोदी ने ट्वीट किया है कि, वरूण गांधी कुछ साल पहले मेरे घर पर मिलने आए थे। वरूण गांधी ने कहा था कि कांग्रेस और अपनी आंटी के साथ सारे विवाद सुलझाने में वो मदद करेंगे। वो चाहते थे कि मैं इटली की उनकी बहन से मुलाकात कर लूं। यहां मैं स्पष्ट कर दूं कि जिस आंटी के बारे में वरूण बात कर रहे थे वो सोनिया गांधी हैं और जिस बहन की बात कर रहे थे वो सोनिया गांधी की बहन हैं। मैंने फिर सुना कि जिस दोस्त ने हम दोनों को मिलवाया था वो कह रहा था कि आंटी 60 मिलियन डॉलर चाहती हैं।

क्या वो इससे इनकार कर सकते हैं, मुझे लगता है वो इनकार ही करेंगे। वरूण गांधी जी, कृप्या दुनिया को बता दीजिए कि आपने क्या कहा कि आपकी आंटी क्या चाहती हैं। इस मुलाकात के गवाह दुनिया भर में मशहूर हमारे ज्योतिष दोस्त भी हैं। वरूण गांधी आप इस बात की भी सफाई दीजिए कि जब आप लंदन में रिट्ज होटल में रूके थे तब आप मेरे घर में आए थे या नहीं।

Mixed Bag

Ifairer