माइली के घर लक्ष्मी पूजा! , फोटो ने मचा रखा है धमाल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Feb, 2017

माइली के घर लक्ष्मी पूजा! , फोटो ने मचा रखा है धमाल
धन की देवी लक्ष्मी को भारत में ही बल्कि विदेशों में भी बहुत ही माना जा रहा है। आम लोगों के साथ सेलिब्रिटीज भी उनके प्रति अपना समर्पण दर्शा रहे हैं। अमेरिकी गायिका और अभिनेत्री माइली साइरस के मामले में ऐसा ही प्रतीत होता है। इंस्टाग्राम पर माइली ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, कम से कम उनसे तो यही आभास मिलता है।
माइली के घर में हुई लक्ष्मी पूजा की ये तस्वीरें इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट तस्वीरों के मुताबिक, माइली ने पूरी विधि विधान के साथ लक्ष्मी की पूजा की। शेयर की गई फोटो में लक्ष्मी जी की फोटो के साथ पूजा की सारी सामग्री दिखाई दे रही है। माइली साइरस को डिजनी चैनल सिरीज के हैना मॉनटेना के प्रमुख किरदार के लिए जाना जाता है।
24 साल की इस गायिका ने सोमवार को सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे अब तक चार लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है और 5000 से अधिक लोगों ने इस पोस्ट पर टिप्पणी की है। इस फोटो में माइली के गुरु भी नजर आ रहे हैं। माइली ने इस पूजा के लिए पूरे घर को बहुत ही खूबसूरत ढंग से सजाया है। तस्वीर में देवी लक्ष्मी की फोटो के साथ फल, हलवा, दीया और अगरबत्ती भी दिखाई दे रहे हैं। वहां एक शंख भी रखा हुआ दिख रहा है। तस्वीर में दिखाई गई तैयारियों से ऐसा लगता है कि कोई पूजा की जा रही है। तस्वीर में एक व्यक्ति (पुजारी हो सकता है) भी हाथ जोड़े दिख रहा है।

# गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

# जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

# काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


Mixed Bag

Ifairer