लश्कर की लैला (रेशमा पटेल) से बेवफाई, आशंका मारी जा चुकी है! : पिता नादिर पटेल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
लश्कर की लैला (रेशमा पटेल) से बेवफाई, आशंका मारी जा चुकी है! : पिता नादिर पटेल
मुंबई। पिछले साल फरवरी से गायब बॉलीवुड अभिनेत्री लैला खान या तो जम्मू कश्मीर में मारी जा चुकी है या फिर वह आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के कब्जे में हैं। लैला खान दुबई में नहीं है। उसके पिता ने लैला के दुबई में होने का खण्डन किया है। लैला के पिता नादिर पटेल ने अपनी बेटी के साथ बुरा होने की आशंका जताई है। नादिर ने बताया कि लैला के गायब होने के पीछे परवेज टाक और आसिफ शेख का हाथ है।

महाराष्ट्र एटीएस के मुताबिक लैला खान के लश्कर ए तैयबा और पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से रिश्ते थे। परवेज लश्कर का संदिग्ध आतंकी है। परवेज के एक साथी को हाल ही में गिरफ्तार किया गया था। नादिर को उम्मीद है कि परवेज भी जल्द ही पुलिस के हत्थे चढ जाएगा। लैला का असली नाम रेशमा पटेल है। उसने राजेश खन्ना के साथ वफा फिल्म में काम किया था।

कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि लैला ने आखिरी कॉल नासिक से किया था। बताया जा रहा है कि लैला खान के तार आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा से जुडे हुए हैं। लैला ने अपने सौतेले पिता आसिफ शेख, बहन अजमिला पटेल और पारिवारिक मित्र परवेज इकबाल के साथ 2011 में मुंबई की रैकी की थी। लैला ने लश्कर ए तैयबा को फोटोग्राफ और नक्शे मुहैया कराए थे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer