विशाल महदकर की अगली फिल्म महेश भट्ट के साथं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
विशाल महदकर की अगली फिल्म महेश भट्ट के साथं
मुकेश भट्ट व महेश भट्ट के लिए ब्लडमनी जैसी असफल फिल्म बनाने वाले निर्देशक विशाल महदकर उनके लिए एक और फिल्म निर्देशित करने जा रहे हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने ब्लड मनी के नायक रहे कुणाल खेमू और जन्नत-2 में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके रणदीप हुड्डा को लेने की घोषणा की है।

जन्नत-2 की कामयाबी के बाद भट्ट बंधुओं ने अपनी अगली फिल्म बनाने की घोष्ाणा कर दी है। इस फिल्म को उनके बैनर के साथ पहली बार ब्लड मनी निर्देशित करने वाले निर्देशक विशाल महदकर निर्देशित करेंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने कुणाल खेमू और रणदीप हुड्डा को लेने का मानस बनाया है। यह क्राइम थ्रिलर होगी। ब्लडमनी से निर्देशक के तौर पर पारी का आगाज करने वाले महदकर कहते हैं, अभी मैं यह कह सकता हूं कि यह एक क्राइम थ्रिलर है। आज के समय में दुनिया में हो रहे अपराध को इसमे दिखाया जाएगा। अंडरवर्ल्ड भी होगा तो कुछ-कुछ फिक्शन भी।

रणदीप विशेष फिल्म की जन्नत-2 में नजर आए थे तो खेमू ब्लडमनी में मुख्य किरदार में थे। उन्होंने कहा, दोनों अभिनेताओं के साथ बातचीत जारी है और उनके साथ हमने कहानी पर चर्चा की है। उन्होंने सकारात्मक रूख दिखाया लेकिन अभी कुछ अंतिम रूप नहीं दिया गया है। इस फिल्म में दो नायक और एक नायिका होंगी। इस माह के अंत तक अदाकारों को लेकर फैसला हो जाएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि जन्नत 2 से बॉलीवुड में अपना करियर आरंभ करने वाली ईशा गुप्ता को नायिका के रूप में लिया जा सकता है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer