भट्ट कैम्प से बाहर हुए कुणाल देशमुख, यूटीवी से जुडे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
भट्ट कैम्प से बाहर हुए कुणाल देशमुख, यूटीवी से जुडे
भट्ट कैम्प के लिए वर्तमान समय कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। पिछले ढाई माह में उनकी दो फिल्मों का प्रदर्शन हुआ है और यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हैं। मार्च माह में प्रदर्शित ब्लड मनी और एक सप्ताह पूर्व प्रदर्शित हुई जन्नत-2 ने बॉक्स ऑफिस को निराश किया है।

एक तरफ जहां इमरान हाशमी ने अब इस कैम्प से बाहर की फिल्मों में सफलता प्राप्त करते हुए अपनी प्रतिभा को निखारा है वहीं दूसरी ओर जन्नत और जन्नत-2 देने वाले निर्देशक कुणाल देशमुख ने भी बाहर के बैनर की फिल्म निर्देशित करने का मानस बनाया है। कुणाल देशमुख ने भट्ट कैम्प से नाता तोडने की घोषणा की है और अब वे यूटीवी मोशन पिक्चर के लिए फिल्म निर्देशित करने जा रहे हैं।

उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ट्रिपल एक्स को यूटीवी के लिए बनाने की बात कही है। यूटीवी ने कुणाल देशमुख की इस फिल्म के लिए हरी झंडी दे दी है। कुणाल का कहना है कि वो अपनी इस क्राइम थ्रिलर में इमरान हाशमी को लेना चाहते हैं। इमरान कुणाल के साथ जन्नत और जन्नत-2 में काम कर चुके हैं। कुणाल का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म की पटकथा वर्ष 2010 में ही पूरी कर ली थी लेकिन भट्ट कैम्प ने पिछले दो साल से कोई रूचि नहीं दिखाई, जब यूटीवी से इस प्रोजेक्ट पर बातचीत की गई तो उन्होंने इस पर फिल्म बनाने की हामी भरी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer