नागिन-2 को पीछे छोड़ कुमकुम भाग्य बना नम्बर 1

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 May, 2017

नागिन-2 को पीछे छोड़ कुमकुम भाग्य बना नम्बर 1
मुम्बई। टीवी चैनलों पर दिखाये जाने वाले मनोरंजक धारावाहिक दर्शकों को खासा प्रभावित करते हैं। इन धारावाहिकों के निर्माता खुद को आगे रखने के लिए हरसंभव प्रयास करते हैं। टीवी शोज की टीआरपी की दौड में सबसे उपर चल रहा एकता कपूर निर्मित नागिन-2 अब एक पायदान नीचे उतर गया है।  इस शो की टीआरपी में कमी आने का सबसे बडा कारण इसके कथानक का उबाऊपन माना जा रहा है। नागिन-2 को पीछे छोड़ कुमकुम भाग्य ने तेजी से अपने साथ दर्शकों को जोडते हुए पहला स्थान प्राप्त कर लिया है। इस दिनों इस शो में प्रज्ञा और अभि की मिलन भरी यादों के साथ ही अभि और नताशा की शादी का जिक्र चल रहा है। हालांकि कुमकुम भाग्य ने नागिन-2 पर थोड़ी बढ़त जरूर बना ली है लेकिन नागिन-2 के प्रति भी दर्शकों का रूझान बरकरार है।

टीआरपी की बात करें तो तीसरे नंबर पर स्टार प्लस का शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ है। इसके अलावा ‘अमूल सा रे गा मा पा’ ने चौथा नंबर हासिल किया है। वहीं विवियान डिसूजा और रुबीना दिलाइक का शो अस्तित्व एक एहसास इस सूची में पाँचवें स्थान पर काबिज हो गया है।

ये तो हुई धारावाहिकों की बात अब यदि चैनलों की बात करें तो इस सूची में नंबर एक के पायदान पर स्टार प्लस है। दूसरे नम्बर पर कलर्स, तीसरे नम्बर पर जी टीवी, चौथे नम्बर पर सब टीवी वहीं पांचवें नम्बर सोनी एंटरटेनमेंट ने अपना जलवा कायम रखा है। इसके बाद इस लिस्ट में लाइफ ओके, सोनी पल, रिश्ते, एंड टीवी और स्टार उस्तव हैं।

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Mixed Bag

Ifairer