कोहली की आलोचना को शर्मनाक : पोटिंग

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Jan, 2019

कोहली की आलोचना को शर्मनाक : पोटिंग
सिडनी। आस्ट्रेलिया में जारी टेस्ट सीरीज के दौरान कई बार स्थानीय प्रशंसकों द्वारा भारतीय खिलाडिय़ों के खिलाफ अपशब्द कहे गए हैं और कई चेतावनियों के बावजूद भी यह सिलसिला जारी है।

अपनी टीम के खराब प्रदर्शन से निराश प्रशंसकों का गुस्सा भारतीय खिलाडिय़ों पर निकल रहा है और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली सबसे अधिक इसके शिकार हो रहे हैं। हालांकि, आस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोटिंग ने इसकी अलोचना की है।

वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर जारी आखिरी और चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार के दिन मैदान से लौट रहे कोहली की जहां कुछ प्रशंसक तारीफ कर रहे थे, वहीं कुछ प्रशंसकों ने उनके खिलाफ अपशब्द भी कहे और पोंटिंग ने इसे शर्मनाक करार दिया है।

पोटिंग ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा, ‘‘अगर यह निंदा करना है, तो यह बेहद शर्मनाक है। मैंने पर्थ में भी यहीं बात कही थी। कृपा दूसरे खिलाडिय़ों के प्रति सम्मान दर्शाएं।’’

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केविन रॉबट्र्स भी इस घटना से निराश नजर आए। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे यह देखना पसंद नहीं। हम आस्ट्रेलिया को गौरवांन्वित करने के बारे में बात करते हैं और मैं अपने प्रशंसकों से आग्रह करता हूं कि इस खेल का सम्मान के साथ समर्थन करें। हमारे प्रतिस्पर्धी खिलाडिय़ों की इज्जत करें और उन्हें इस देश का अच्छा अनुभव महसूस करने दें।’’

(आईएएनएस)

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Mixed Bag

error:cannot create object