टीम इंडिया में मतभेद, आईपीएल-5 की विजेता होगी केकेआर : गम्भीर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
टीम इंडिया में मतभेद, आईपीएल-5 की विजेता होगी केकेआर : गम्भीर
नई दिल्ली। आईपीएल-5 की तगडी दावेदार केकेआर के कप्तान गौतम गम्भीर आईपीएल में अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर पूरी तरह से सन्तुष्ट हैं। अंकतालिका में परसों तक शीर्ष पर चल रही केकेआर को कल दिल्ली डेयरडेविल्स ने दूसरे स्थान पर धकेल दिया है।

गौतम गम्भीर का मानना है कि उनकी टीम इस बार आईपीएल की विजेता बन सकती है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि केकेआर दूसरी विपक्षी टीमों पर भारी पडेगी। हाल ही में एक निजी चैनल को दिए अपने साक्षात्कार में गौतम गंभीर ने इस बात को कबूल किया है कि टीम इण्डिया के वरिष्ठ खिलाडियों के बीच मतभेद हैं।

हालांकि उन्होंने टीम में फूट जैसी बात से इनकार किया है। वरिष्ठ खिलाडियों के अलग अलग विचार हो सकते हैं लेकिन टीम में दरार जैसी कोई बात नहीं है। टीम में फूट और टीम में दरार जैसी खबरें सिर्फ मीडिया की देन है। टीम भारत का गौरव बढाने के लिए एकजुट है। गौरतलब है कि सीबी सीरीज के दौरान टीम में फूट पडने की खबरें आई थी।

टीम इण्डिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और वीरेन्द्र सहवाग रोटेशन पॉलिसी को लेकर आपस में भिड गए थे। गंभीर ने भी रोटेशन पॉलिसी को लेकर धोनी पर निशाना साधा था। गंभीर ने कहा कि सहवाग और धोनी में कोई गंभीर मतभेद नहीं है। गंभीर ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने कभी धोनी पर हमला नहीं किया। उनके बयान को तोड मरोडकर पेश किया था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer