बेदी ने प्रधानमंत्री को कहा धृतराष्ट्र तो कांग्रेस झल्लाई

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
बेदी ने प्रधानमंत्री को कहा धृतराष्ट्र तो कांग्रेस झल्लाई
नई दिल्ली। अन्ना हजारे की सहयोगी एवं पूर्व आईपीएस अधिकारी किरण बेदी ने रविवार को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तुलना महाभारत के धृतराष्ट्र से की है।

बेदी ने रविवार को कोयला खदानों के आवंटन में अनियमितता को लेकर प्रधानमंत्री पर हमला जारी रखते हुए ट्वीट किया, "पीएमओ ने प्रधानमंत्री को क्लीन चिट दे दी। क्या महाभारत में कौरवों द्वारा द्रौपदी का चीरहरण की कोशिश करने के बाद भी धृतराष्ट्र ने उनका समर्थन नहीं किया था।

बेदी के इस बयान से कांग्रेस ऎसी बिफरी की उसने टीम अन्ना की निंदा करते हुए बेदी को चेतावनी तक दे डाली कि वे भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन को निजी अभियान का रूप दे रहे है। कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि देश उचित समय उन्हें उचित जवाब देगा।

 इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भी इस जुबानीजंग में कूद गई और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, "कोई भी प्रधानमंत्री पर संदेह नहीं करता लेकिन जिस तरह सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है, इसके दाग प्रधनमंत्री तक भी पहुंचते हैं। वह इससे खुद को अलग नहीं कर सकते। सरकार को चाहिए कि वह इन आरोपों की जांच कराए जबकि इसकी जगह वह इससे दूर भाग रही है।"
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer