निजी हमलों का माध्यम बना भ्रष्टाचार विरोधी अभियान, अब पीएम को कहा धृतराष्ट्र

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
निजी हमलों का माध्यम बना भ्रष्टाचार विरोधी अभियान, अब पीएम को कहा धृतराष्ट्र
नई दिल्ली। भ्रष्टाचार विरोधी अभियान अब निजी हमलों का माध्यम बनता जा रहा है। टीम अन्ना की सदस्य, पूर्व आईपीएस अधिकारी किरण बेदी ने रविवार को ट्वीटर पर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तुलना धृतराष्ट्र से की तो कांग्रेस ने जवाब में टीम अन्ना पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि वे भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन को निजी अभियान का रूप दे रहे हैं।

बेदी के ट्वीट पर कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने टीम अन्ना पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग लगातार दूसरों की जांच की मांग करते हैं, आखिर वे खुद की जांच की मांग क्यों नहीं करते। मंत्रियों की जांच के मुद्दे पर सलमान ने कहा कि सरकार जांच के लिए तैयार है लेकिन जांच के अपने तरीके हैं और उन्हें अपनाया जा रहा हैं। खुर्शीद ने कहा कि टीम अन्ना एक अच्छे मकसद को लेकर आगे बढी थी लेकिन अब ये निजी मकसद को पूरा करने में लगे हैं।

ज्ञात रहे, ये नया वाक्युद्ध शनिवार से ही छिडा है जब प्रधानमंत्री कार्यालय ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर कोयला ब्लॉक आवंटन में गडबडी के आरोपों को खारिज कर दिया और 14 मंत्रियों के खिलाफ स्वतंत्र जांच कराने की मांग को भी अस्वीकार कर दिया था। केंद्रीय मंत्री वी नारायणसामी ने आरोप लगाया था कि राष्ट्र विरोधी तत्वों और विदेशी शक्तियों के समर्थन वाले तत्वों से घिरे हैं।

उधर भाजपा ने एक बार फिर कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री की ईमानदारी पर शक नहीं है लेकिन जिस तरह से भ्रष्टाचार में सरकार डूबी है, उन तक आंच तो पहुंचेगी ही। भाजपा की ओर से मुख्तार अब्बास नकवी ने सरकार को नसीहत दी है कि सिविल सोसाएटी या उनके लोगों से तू-तू,मैं-मैं करने के बजाए आरोपों की जांच करानी चाहिए।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer