न्यूड होकर दबंग पूनम पांडे, शाहरूख की टीम के साथ दिखाएंगी अपने जलवे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
न्यूड होकर दबंग पूनम पांडे, शाहरूख की टीम के साथ दिखाएंगी अपने जलवे
मुंबई. किंगफिशर की मशहूर मॉडल और  वल्र्ड कप में टीम इंडिया की जीत पर न्यूड होने की घोषणा करके सुर्खियों में आई पूनम पांडे टीम इंडिया के लिए तो न्यूड नहीं हो सकी लेकिन एक बार फिर से अपने बयान से चर्चा में हैं.
पूनम एक बार फिर से ऎलान किया कि वह IPL 2012 में शाहरूख के एक इशारे पर KKR के लिए न्यूड  हो सकती है अब भी अपने इरादे पर अटल है। पूनम पांडे का कहना है कि टीम  का हौसला बढाने के लिए वह हजारों लोगों के सामने न्यूड होंगी वह टीम को प्रोत्साहन देने के लिए ऎसा कर रही है और ये कोई कानूनी अपराध नहीं है।अब देखना यह है कि टीम  के साथ क्या पूनम पांडे भी मैदान में अपने जलवे दिखाएंगी।
गौरतलब है कि पूनम पांडे अपने हॉट और सेक्सी जलवों के कारण पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में पूनम पांडे ने अपना हॉट बॉथ सीन वीडियो से इंटरनेट जगत में सनसनी मचा दी। पूनम के इस वीडियो को देखने के लिए लोग उनकी वेबसाइट पर क्से टूटे की उनकी वेबसाइट ही Rैश हो गई। सेमी न्यूड बॉथ सीन के बाद पूनम ने एक वीडियो मिरर एक्ट के नाम से डाला लेकिन उसे यू ट्यूब ने डीलीट कर दिया। यह वीडियो यू ट्यब की पॉलिसी के विरूद्ध था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer