वसीम-वकार की प्लानिंग, सहवाग ने लिखा किस्मत के आगे, सारी साजिश फेल!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Feb, 2017

वसीम-वकार की प्लानिंग, सहवाग ने लिखा किस्मत के आगे, सारी साजिश फेल!
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान कोच अनिल कुंबले का एक कारनामा जो हमेशा याद किया जाता रहेगा, वो है एक ही पारी में दस विकेट झटकना। इस कारनामे को उस मैच में लेकर आखिरी विकेट को लेकर जो हुआ उसे लेकर वीरेंद्र सहवाग ने नया खुलासा किया। सहवाग ने वसीम का एक इंटरव्यू डाला जिसमें वसीम ने बताया था कि जब कुंबले 10 विकेट के लिए एक विकेट से दूर थे, तब पिच पर क्या हुआ था। वसीम ने कहा था कि लास्ट में जब वो और उनके पार्टनर वकार यूनिस पिच पर थे, तब वकार उनके पास आए और कहा कि रन आउट हो जाएं तो कैसा रहेगा? यानी पारी सिमट जाएगी और कुंबले अपना 10 विकेट लेने का रिकॉर्ड नहीं बना पाएंगे। फिर मैंने उनसे कहा कि अग कुंबले की किस्मत में लिखा होगा तो वो रिकॉर्ड जरूर बनाएगा, लेकिन मैं ये बता दूं कि मैं अपना विकेट कुंबले को ही दूंगा। तो कुंबले को 10वां विकेट मैंने ही गिफ्ट किया था।
सहवाग ने इस इंटरव्यू को पोस्ट करने के साथ ही कमेंट भी बहुत रोचक किया है। उन्होने लिखा है कि किस्मत के आगे, सारी साजिश फेल। बहुत बढिय़ा वसीम भाई। कुंबले भाई वो भी क्या दिन था।
गौरतलब है कि 7 फरवरी 1999 कके दिन दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले ने जादुई गेंदबाजी करते हुए टेस्ट की एक पारी में 10 विकेट झटके थे।

# महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

# सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

# ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...


Mixed Bag

Ifairer