मेरठ : तीन बच्चों समेत 6 लोगों की हत्या

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Jan, 2015


मेरठ : तीन बच्चों समेत 6 लोगों की हत्या
मेरठ/उत्तर प्रदेश। देश जहां 66वें गणतंत्र दिवस को हर्षोल्लास से मना रहा है। वहीं इस मौके पर एक दुखद घटना सामने आई है। मेरठ शहर से छह हत्याओं से सनसनी फैल गई है। समर गार्ड में एक परिवार के चार सदस्यों के शव मिले हैं, जिनमें तीन बच्चे हैं। वहीं जाहिदपुर के जंगलों में एक महिला और पुरूष का शव मिला है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन हत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। बताया जाता है कि एक महिला ने कुछ दिन पहले ही मकान बदलकर समर गार्डन में लिया था। वहीं, सोमवार की सवेरे चार शव मिले। इनमें एक युवती है और बाकी तीन बच्चे हैं।

बच्चों की उम्र आठ से दस साल के बीच बताई गई है। बच्चों के साथ ही महिला की गला रेतकर हत्या की गई है। बच्चे आपस में भाई-बहन हैं। पुलिस ने प्रतापपुर के जुरानपुर फाटक के पास एक महिला व पुरूष के शव मिले हैं। इनको गोली मारी गई है। इनको मकान दिलाने वाले शानू ने इनकी शिनाख्त की है। इनमें महिला लिस़ाडी गेट के समर गार्डेन में मारे गए बच्चों की मां है।

माना जा रहा है कि बच्चों को समरगार्डन में मारा गया जबकि इनकी मां को जाहिदपुर के जंगल में। अभी किसी की शिनाख्त नहीं हो सकी है। यह भी पता चला है कि महिला का पति जेल में है। पुलिस इन हत्याओं की जांच में लग गई है। महिला का नाम रूखसाना बताया जा रहा है। एसएसपी ने चार टीमों को इन हत्याकांड की तहकीकात में लगाया है। इन सभी हत्या के मामले में प्रेस प्रसंग तथा रंजिश का मामला दिख रहा है।

Mixed Bag

Ifairer