मुंबई से अपह्वत बच्ची हरिद्वार में मिली

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 July, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
मुंबई से अपह्वत बच्ची हरिद्वार में मिली
हरिद्वार। मुंबई के सीएसटी रेलवे स्टेशन से 20 दिन पहले अपह्वत की गई बच्ची को शुक्रवार को हरिद्वार पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस ने अपहरण के आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है। अपहरण की सीसीटीवी फुटेज टीवी पर दिखाये जाने के बाद आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ा।
शुक्रवार की रात देशभर ने समाचार चैनलों में सीसीटीवी फुटेज में मुंबई रेलवे स्टेशन के वेटिंग रूम में परिवार के साथ सो रही तीन वर्षीय बच्ची को अपहरणकर्ता को ले जाते हुए देखा था। तीर्थनगरी में शनिवार की सुबह डय़ूटी पर तैनात सिपाहियों ने रोडवेज बस अड्डे से अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर बच्ची को बरामद कर लिया। मुंबई पुलिस से संपर्क कर मामले की सूचना दी गयी है। डीजीपी विजय राघव पंत ने पुलिस टीम को दस हजार, डीआईजी संजय गुंज्याल ने पांच हजार और एसएसपी अरूण मोहन जोशी ने ढाई हजार रूपये इनाम देने की घोषणा की है। सीओ सिटी कार्यालय में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अरूण मोहन जोशी ने पत्रकार वार्ता कर इस मामले का खुलासा किया।
एसएसपी ने बताया कि रोडवेज बस स्टैण्ड पर सिपाही पंकज गिरी व दिलवर डय़ूटी पर तैनात थे। इंटेलीजेंट्स ब्रांच में तैनात उपनिरीक्षक उमेश चंद कोठारी भी संदिग्धों पर निगाह रख रहे थे। इसी दौरान एक संदिग्ध युवक दो-तीन वर्ष की बच्ची के साथ घूमता नजर आया। युवक का हुलिया समाचार चैनलों में दिखाए गए अपहरणकर्ता से मेल खा रहा था। पुलिस कर्मियों ने मामले की जानकारी मायापुर पुलिस चौकी प्रभारी संतोष सिंह कुंवर को दी। प्रभारी ने मौके पर पहुंच कर संदिग्ध को दबोच लिया।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer