कियारा ने माना कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ करीबी दोस्तों से कहीं ज्यादा हैं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 , 2022

कियारा ने माना कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ करीबी दोस्तों से कहीं ज्यादा हैं
मुंबई । शेरशाह की मुख्य अभिनय जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के कथित रोमांस को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है, लेकिन कियारा हाल ही में करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए चैट शो कॉफी विद करण में नजर आईं।

अपने शो के सीजन 7 के आठवें एपिसोड में, केजेओ, जो कॉफी विद करण सोफे पर बॉलीवुड प्रेम कहानियों को प्रकट करने के लिए जाने जाते हैं, ने कियारा के साथ बातचीत की, क्योंकि उन्होंने खुले तौर पर स्वीकार किया कि वह और सिद्धार्थ करीबी दोस्तों से अधिक हैं।

शो में अपनी शुरूआत करने वाली कियारा आठवें एपिसोड में कबीर सिंह के अपने सह-कलाकार शाहिद कपूर के साथ दिखाई दीं।

शो के दौरान, करण ने शादी पर एक सवाल किया, कियारा ने बातचीत को आगे बढ़ाते हुए खुलासा किया कि वह शादी में विश्वास करती है। उन्होंने कहा, मैंने अपने आस-पास खूबसूरत शादियां देखी हैं और मैं अपने जीवन में भी ऐसा होते देख रही हूं। लेकिन मैं यह नहीं बताऊंगी कि यह कब हो रहा है।

इस खबर को लगभग पक्का मानते हुए, करण और शाहिद का कहना है कि जब भी शादी होगी वे डोला रे डोला गाने पर एक साथ डांस करेंगे और अपने निमंत्रण की पुष्टि करेंगे।

साप्ताहिक शो कॉफी विद करण सीजन 7 का नया एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर गुरुवार, 25 अगस्त को मध्यरात्रि 12 बजे स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा।

--आईएएनएस

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें


Mixed Bag

Ifairer