पहली बार गुजराती ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा में मुख्य भूमिका निभाएंगी खुशी शाह

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 , 2021

पहली बार गुजराती ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा में मुख्य भूमिका निभाएंगी खुशी शाह
नई दिल्ली । अभिनेत्री खुशी शाह गुजराती सिनेमा की पहली ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म नायिका देवी में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म भारत की पहली महिला योद्धा नायिका देवी के बारे में है जो 12 वीं शताब्दी में एक योद्धा रानी थी। यह गुजरात की चालुक्य रानी की कहानी है जिसने न केवल वर्षों तक पाटन पर शासन किया बल्कि 1178 में युद्ध के मैदान में महान मुहम्मद गोरी को भी उखाड़ फेंका।

बहुभाषी अभिनेत्री ने साझा किया कि कैसे उन्हें फिल्म में नायिका देवी की भूमिका के लिए चुना गया था।

खुशी ने आईएएनएस को बताया, नायिका देवी मेरे लिए सरप्राइज बनकर आईं। निमार्ता काम करने के लिए सही स्क्रिप्ट की तलाश में थे और फिर उन्हें नायिका देवी मिली। जब उन्होंने इसे सुनाया तो मुझे कहानी बहुत अच्छी लगी। तब हमारे निमार्ता ने मुझे एक सरप्राइज दिया कि मैं फिल्म के लिए मुख्य भूमिका निभाऊंगी। मैंने एक ऑडिशन दिया और भूमिका के लिए एक स्क्रिप्ट रीडिंग टेस्ट किया गया। जिसे देखते हुए निमार्ता ने कहा कि मैं अपने व्यक्तित्व को देखते हुए इस भूमिका के लिए एकदम सही मैच हूं । मैं अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दूंगी इस फिल्म के लिए। इस तरह मैं नायिका देवी से जुड़ गई।

खुशी के सह-अभिनेता चिराग जानी फिल्म में उनके पति की भूमिका निभाएंगे । फिल्म में राहुल देव, मनोज जोशी, बिंदा रावल, जयेश मोरे, चेतन दहिया, ममता सोनिया सहित अन्य कलाकारों की टुकड़ी है।

फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। हालांकि जुलाई में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था।

अभिनेत्री विभिन्न भारतीय ऐतिहासिक फिल्मों से संदर्भ लेकर अपनी भूमिका की तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा कि मेरे पास हॉलीवुड, मराठी और दक्षिण सिनेमा से भी मेरे संदर्भ हैं। मैंने कई बार मणिकर्णिका और बाहुबली देखी है। मैंने दक्षिण की सभी एक्शन से भरपूर फिल्में भी देखी हैं।

12 वर्षों के अनुभव के साथ, खुशी मुख्य रूप से गुजराती, भोजपुरी, राजस्थानी और दक्षिण सिनेमा में दिखाई दी हैं। उनके क्रेडिट की नवीनतम फिल्में अफरा तफरी और नेनापिडिया हैं।

उनका अंतिम सपना बॉलीवुड में काम करना है और उन्हें उम्मीद थी कि उन्हें नायिका देवी में मुख्य भूमिकाएं मिलेंगी। (आईएएनएस)

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips


Mixed Bag

Ifairer