खिलाड़ी ने बदल दी मेरी जिंदगी : अक्षय कुमार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 , 2022

खिलाड़ी ने बदल दी मेरी जिंदगी : अक्षय कुमार
मुंबई । बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार जल्द ही आगामी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म कटपुतली में दिखाई देंगे, जो 2 सितंबर को डिजिटल रूप से रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने अपनी सुपरहिट फिल्म खिलाड़ी को लेकर भी बात की। अक्षय कुमार ने कहा, मैंने हमेशा खुद को फिर से आविष्कार करने और जो पहले से हो चुका है उससे ऊपर उठने में विश्वास किया है। खिलाड़ी मेरे लिए एक से अधिक मायनों में एक विशेष फिल्म थी, एक थ्रिलर जिसने मेरी जिंदगी बदल दी और फिल्मों में मेरी पहचान स्थापित की।

अभिनेता ने कहा कि, इन सभी वर्षों में वह थ्रिलर शैली में अकल्पनीय तत्व के साथ एक स्क्रिप्ट की तलाश करते रहे। अब यह फिल्म कटपुतली मेरे पास आई और मुझे पूरी तरह से रोमांचित कर दिया! पूजा एंटरटेनमेंट और रंजीत के साथ फिर से काम करना एक खुशी की बात है।

रहस्यों से भरा हुआ और एक सीरियल किलर के मनोविज्ञान को रोकने की एक अविश्वसनीय यात्रा की यह कहानी है।

फिल्म वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित और रंजीत एम. तिवारी द्वारा निर्देशित एक मनमौजी सेट प्रस्तुत करती है।

निर्माता जैकी भगनानी ने कहा, हम इस सहयोग के माध्यम से इस शानदार थ्रिलर को दर्शकों के लिए लाने के लिए तत्पर हैं।

इस फिल्म को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

डिजनी स्टार के डिजनी प्लस हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के कंटेंट हेड गौरव बनर्जी ने कहा, कटपुतली के साथ, हम भारत के प्रिय अभिनेताओं में से एक अक्षय कुमार की एक रोमांचक थ्रिलर ला रहे हैं।

निर्माता दीपशिखा देशमुख ने साझा किया, अक्षय सर के साथ फिर से काम करना एक परम आनंद रहा है। कटपुतली - एक अद्वितीय मनोवैज्ञानिक थ्रिलर दर्शकों को अभिनेता का एक नया अवतार लाएगी।

--आईएएनएस

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Mixed Bag

Ifairer