अपना आपा खो चुके हैं केजरीवाल : नारायणसामी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
अपना आपा खो चुके हैं केजरीवाल : नारायणसामी
नयी दिल्ली। टीम अन्ना द्वारा प्रधानमंत्री सहित 15 मंत्रियों पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों के जवाब में रविवार को सरकार ने जवाबी हमला बोला है व कहा है कि अरविंद केजरीवाल अपना आपा खो चुके हैं।

केंद्रीय मंत्री नारायणसामी ने रविवार को यहां कहा कि उन्होंने कहा कि टीम अन्ना सस्ती लोकप्रियता के लिए अनर्गल बयानबाजी कर रही है। विदेशमंत्री एसएम कृष्णा भी टीम अन्ना से खासे नाराज हैं। उन्होंने कहा कि वे अरविंद केजरीवाल और प्रशांत भूषण पर मानहानि का मुकदमा करेंगे। इधर टीम अन्ना के अहम सदस्य प्रशांत भूषण ने रविवार को कहा कि यदि कृष्णा ने कुछ भी गलत नहीं किया है तो वह क्यों डरे हुए हैं, हम उनके मानहानि के मुकदमे का स्वागत करेंगे।

टीम अन्ना ने शनिवार को विदेश मंत्री एसएम कृष्णा समेत 15 कैबिनेट मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे जिसे खारिज करते हुए कृष्णा ने आगाह किया था कि टीम अन्ना के कदम न्यायिक प्रçRया में हस्तक्षेप के समान हो सकते हैं। टीम अन्ना के सदस्य अरविंद केजरीवाल को लिखे पत्र में कृष्णा ने याद दिलाया कि यह मामला अदालत में विचाराधीन है और सुप्रीम कोर्ट ने इस पर स्थगनादेश दिया है। कृष्णा के करीबी सूत्रों ने कहा कि अगर उन्हें संतोषप्रद जवाब नहीं मिलता है तो वह केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer