कौशिकी राठौर ने करियर के शुरूआती दौर में कास्टिंग काउच का किया था सामना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Jan, 2023

कौशिकी राठौर ने करियर के शुरूआती दौर में कास्टिंग काउच का किया था सामना
मुंबई । कृष्णा चली लंदन, गुड़िया हमारा सभी पे भारी और कहानी 9 महीने की जैसे शो का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री कौशिकी राठौर अब टीवी शो दुर्गा और चारू में नेगेटिव रोल में नजर आने वाली हैं। कौशिकी ने एक किस्सा सुनाया और बताया कि शुरूआती दिनों में उन्हें एक अजीब सी डिमांड मिली थी।

उसने कहा: इंडस्ट्री बहुत बदल गई है लेकिन एक चीज जो नहीं बदली है वह काम के बदले में एहसान.. मेरे साथ यह घटना तब हुई जब मैंने ऑडिशन देना शुरू किया और मुझे साउथ प्रोजेक्ट में मौका मिला।

सारी चीजें फाइनल हो गईं लेकिन जब उन्होंने मुझे कांट्रैक्ट दिया तो उन्होंने अपनी कुछ शर्तें रख दीं और मुझे समझौता करने के लिए कहा। मैं हैरान थी क्योंकि मैंने केवल ऐसी घटनाओं के बारे में सुना था, लेकिन जब यह मेरे साथ हुआ तो मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई। मैंने उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया लेकिन उनके शब्दों ने मेरी मानसिक स्थिति को प्रभावित किया।

कौशिकी ने कहा कि इसके लिए पूरी इंडस्ट्री को दोष नहीं दिया जा सकता।

उन्होंने साझा किया: घटना के बावजूद, मेरा मानना है कि सभी बुरे नहीं हैं। हमें बस अच्छे और बुरे के बीच अंतर करना सीखने की जरूरत है। लोगों को यह समझना चाहिए कि समझौता करना उद्योग में बड़ा बनने का एकमात्र तरीका नहीं है।

--आईएएनएस

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप


Mixed Bag

Ifairer