कटी पतंग ना बने भाजपा और मीडिया : मायावती

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Feb, 2019

कटी पतंग ना बने भाजपा और मीडिया : मायावती
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने मूर्ति मसले पर सर्वोच्च न्यायालय की टिप्पणी पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को कटी पतंग नहीं बनने की सलाह दी है। साथ ही मीडिया से भी अदालत की टिप्पणी को तोड़-मरोड़ कर पेश नहीं करने को कहा है।

उन्होंने कहा कि उन्हें भरोसा है कि कोर्ट से इंसाफ मिलेगा और इसके लिए अदालत में अपना पक्ष पूरी मजबूती के साथ रखा जाएगा।

मूर्ति मसले पर सर्वोच्च न्यायालय की टिप्पणी के बाद भाजपा से और मीडिया में आ रहे बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए मायावती ने ट्वीट किया कि मीडिया कृपया करके सर्वोच्च न्यायालय की टिप्पणी को तोड़-मरोड़ कर पेश न करे।

उन्होंने लिखा, ‘‘हमें पूरा भरोसा है कि इस मामले में भी न्यायालय से पूरा इंसाफ मिलेगा। मीडिया व बीजेपी के लोग कटी पतंग ना बनें तो बेहतर है।’’

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘‘सदियों से तिरस्कृत दलित व पिछड़े वर्ग में जन्मे महान संतों, गुरुओं व महापुरुषों के आदर-सम्मान में निर्मित भव्य स्थल, स्मार पार्क आदि उत्तर प्रदेश की नई शान, पहचान व व्यस्त पर्यटन स्थल हैं, जिसके आकर्षण से सरकार को नियमित आय भी होती है।’’

उल्लेखनीय है कि सर्वोच्च न्यायालय ने शुक्रवार को टिप्पणी करते हुए कहा था कि मायावती लखनऊ और नोएडा में बनाई गई मूर्तियों पर हुए खर्च को सरकार को लौटाएं।

(आईएएनएस/आईपीएन)

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं


Mixed Bag

error:cannot create object