क्या सफलता प्राप्त करने में सफल होंगी करिश्मा कपूर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
क्या सफलता प्राप्त करने में सफल होंगी करिश्मा कपूर
शादी के बाद फिल्मों से दूर हो चुकीं करिश्मा कपूर नौ साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। वह भी भट्ट कैम्प की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म "डेंजरस इश्क" के साथ। फिल्म में वे सुपरमॉडल बनी हैं। करिश्मा कपूर फिर सनसनी फैलाने को तैयार हैं। कहा जा सकता है कि बॉलीवुड में यह करिश्मा का पुनर्जन्म है।

विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी "डेंजरस इश्क" 3डी फिल्म है। फिल्म में करिश्मा ने एक सुपरमॉडल की भूमिका निभाई है। मॉडल व अभिनेता रजनीश दुग्गल ने भी इसमें अभिनय किया है। प्यार के कई रंग होते हैं। कभी यह हंसाता है, कभी तडपाता है, लेकिन इस फिल्म में प्यार डराता भी है। फिल्म में करिश्मा एक ऎसी औरत की भूमिका निभा रही हैं, जिसे अचानक अपने अतीत के खतरनाक और अनदेखे पहलू दिखने लगते हैं। जहां हर कोई विद्या बालन की महिला केंद्रित भूमिकाओं का जिक्र कर रहा है, वहीं अभिनेत्री करिश्मा कपूर हर किसी को याद दिला रही हैं कि वह पहले ही इस तरह के किरदार कर चुकी हैं।

करिश्मा ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे महिला केंद्रित भूमिकाएं शानदार लगती हैं। लेकिन मैं आपको याद दिलाना चाहती हूं कि मैं बीवी नं. 1, फिजा, जुबैदा और शक्ति जैसी फिल्मों में 10 साल पहले ही इस तरह के किरदार कर चुकी हूं।" साल 2003 में व्यवसायी संजय कपूर से विवाह के बाद से करिश्मा फिल्मों से दूर हो गई थीं। उनके दो बच्चे हैं। नौ वर्षो बाद फिल्मों में वापसी कर रही करिश्मा ने बताया, "मैंने बीच में काफी ब्रेक लिया, जिसका मैंने वास्तव में आनंद उठाया। परिवार और बच्चों की देखभाल मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। यह हमेशा से मेरी पहली प्राथमिकता है।" करिश्मा के दो बच्चे हैं, बेटी का नाम समैरा और बेटे का नाम कीआन है। देखना यह है कि दर्शकों को करिश्मा की यह वापसी कितना रास आती है! वैसे फिल्म "डेंजरस इश्क" 11 मई को थियेटर्स में प्रदर्शित होगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer