जोया अख्तर के निर्देशन में करीना कपूर रणबीर कपूर के साथ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
जोया अख्तर के निर्देशन में करीना कपूर रणबीर कपूर के साथ
हर सितारे का मजाक बनाना बॉलीवुड के बादशाह खान का नियम है। पुरस्कार समारोहों को प्रस्तुत करते हुए वे हर परम्परा का निर्वाह जरूर करते हैं। ऎसे ही एक पुरस्कार समारोह के दौरान शाहरूख खान ने रणबीर कपूर का मजाक उडाते हुए कहा था कि तू सबका हीरो बन सकता है, लेकिन बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन कही जाने वाली करीना कपूर तेरी हीरोइन नहीं बन सकती है।

उनका यह कहना सही भी था क्योंकि करीना कपूर और रणबीर कपूर रिश्ते में चचेरे भाई बहन हैं। रणबीर कपूर करीना के चाचा ऋषि कपूर के बेटे हैं। ऎसे हालात में कोई भी निर्देशक उन्हें नायक नायिका के रूप में प्रस्तुत नहीं कर सकता है। करीना कपूर रणबीर कपूर की हीरोइन नहीं बन सकती तो क्या हुआ, भाई-बहन के रूप में तो ये दोनों साथ आ सकते हैं।

खबर है कि "जिंदगी ना मिलेगी दोबारा" की सफलता के बाद जोया अख्तर अपनी अगली फिल्म की पटकथा लिख रही हैं और इस फिल्म में रणबीर कपूर और करीना कपूर साथ नजर आने वाले हैं। जोया अख्तर ने अपनी पटकथा के बारे में करीना को बताया और उन्हें यह बहुत पसंद आई। रणबीर भी इसमें रूचि ले रहे हैं और हो सकता है कि आने वाले दिनों में इस फिल्म की घोषणा की जाए।

रियल लाइफ के भाई-बहन फिल्म में भी भाई-बहन के रूप में नजर आएंगे और यह फिल्म का प्रमुख आकर्षण होगा। रणबीर और करीना ने हमेशा कहा कि वे साथ में फिल्म करना चाहते हैं, लेकिन दमदार पटकथा का होना जरूरी है जो उन्हें दोस्त या भाई-बहन के रूप में पेश कर सके। फिलहाल जोया ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer