करीना कपूर ने शेयर किया योग वीडियो

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 May, 2022

करीना कपूर ने शेयर किया योग वीडियो
नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा हर काम को बहुत ही बेहतरीन तरीके से करती हैं। ये बात किसी से छुपी नही है कि उनकी खूबसूरती और फिटनेस का राज योग है। हम स्टार के सोशल मीडिया के जरिए उनकी रूटीन लाइफ के बारे में जान सकते हैं। करीना कपूर खान प्यूमा ब्रांड के साथ जुड़ी हुई हैं। इस कड़ी में उन्होंने एक योग वीडियो फिल्म शूट की। वीडियो में करीना लिफ्ट से लेकर पार्किं ग तक, सभी जगह योग करती नजर आ रही हैं।

लॉन्चिंग इवेंट में करीना कपूर ने कहा, प्यूमा के लिए शूट किया गया वीडियो बेहद खास है। वीडियो के जरिए फैंस जान पाएंगे कि योग मेरे जीवन में कितना महत्व रखता हैं। मैं खुद को फिट रखने के लिए रोजाना योग करती हूं।

करीना ने आगे कहा, प्यूमा में योग से जुड़े कपड़ो का कलेक्शन बेहद शानदार है। यह न सिर्फ आरामदायक है, बल्कि स्टाइलिश भी है। आप प्यूमा के योगा आउटफिट को दोस्तों के साथ या परिवार के साथ कहीं भी पहन सकते हैं।

प्यूमा की मार्केटिंग हेड श्रिया सचदेव ने कहा है, करीना कपूर खान को योग काफी पसंद है। एक्ट्रेस का योग वीडियो बेहतरीन तरीके से शूट किया है।

उन्होंने आगे कहा, प्यूमा के योग आउटफिट्स कलेक्शन बेहद शानदार हैं। जिन्हें पहनने के बाद आपको कंफर्ट महसूस होगा।

प्यूमा कंपनी का दावा है कि इस बार आउटफिट्स कलेक्शन बेहद स्टाइलिश है। जिन्हें आप कहीं भी पहनकर जा सकते हैं। लोगों के लाइफस्टाइल को ध्यान में रखते हुए इन आउटफिट्स को डिजाइन किया गया है।

--आईएन्एनएस

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...


Mixed Bag

Ifairer