कोर्ट मैरेज करेंगे सैफ-करीना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
कोर्ट मैरेज करेंगे सैफ-करीना
सैफ और करीना दो बार सादी करने वाले हैं। चौंकिए मत वो दोनों पहले कोर्ट मैरेज करेंगे फिर उनके घर में शादी की शहनाई बजेगी। बॉलिवुड की जिस शादी का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उसके लिए कानूनी औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।

12 सितंबर को सैफ अली खान ने करीना कपूर के साथ शादी के लिए बांद्रा में मैरिज रजिस्ट्रार को ऎप्लिकेशन दे दी है। कानून के मुताबिक 12 सितंबर के बाद दोनों 30 दिन के भीतर कभी भी शादी कर सकते हैं। इसका मतलब है कि दोनों 11 से 17 अक्टूबर के बीच कभी भी शादी कर सकते हैं क्योंकि शर्मिला टैगोर ने 18 अक्टूबर को पटौटी परिवार के मित्रों को दावत ए वलीमा के लिए बुलाया है।

इसी सप्ताह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली आईं करीना कपूर ने अभी शादी करने से इनकार कर दिया। हां, सैफ की मां शर्मिला टैगोर बार-बार 16 अक्टूबर शादी की तारीख बताती रही हैं। कानूनी तौर पर देखा जाए तो अब सैफ अली खान और करीना आने वाले 30 दिन पूरे होने के बाद कभी भी शादी कर सकते हैं। यानी कि 11 अक्टूबर से लेकर 17 अक्टूबर तक वह कभी भी शादी कर सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि 12 सितंबर को सैफ ने सारे जरूरी कागजात कोर्ट में दे दिए हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer