सीरियल किसर के प्रति बेबो उर्फ करीना कपूर की दीवानगी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सीरियल किसर के प्रति बेबो उर्फ करीना कपूर की दीवानगी
फिल्म उद्योग में इन दिनों बडे निर्माता निर्देशकों की आगामी फिल्मों के कलाकारों को लेकर जो असमंजस की स्थिति बनती है उससे उनकी यह फिल्में शुरू होने से पहले ही दर्शकों की नजरों में चर्चा का केन्द्र बन जाती हैं। कुछ दिनों पहले करण जौहर और एकता कपूर ने एक साथ मिलकर फिल्म निर्माण की योजना बनाई जिसमें नायिका की भूमिका के लिए उन्होंने करीना कपूर को लेना चाहा।

कहा जा रहा था कि करीना कपूर ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था। इसके बाद दीपिका पादुकोण को लिया गया। लेकिन अब कहा जा रहा है कि करण जौहर ने करीना कपूर को इस फिल्म के लिए मना लिया है। वैसे कहा तो यह भी जा रहा है कि स्वयं करीना ने करण जौहर को कहा कि वह फिल्म करने को तैयार है क्योंकि इसमें इमरान हाशमी काम कर रहे हैं। करीना इमरान हाशमी के साथ काम करना चाहती हैं। इमरान भी करण के पसंदीदा बनते जा रहे हैं और उनके साथ फिल्म भी साइन कर ली है।

लेकिन करीना की डेट इमरान के साथ नहीं मिल रही हैं पर करीना तारीख मिलाने की कोशिश कर रही हैं। आखिर करीना भी अपने अच्छे दोस्त करण को निराश नहीं करना चाहती हैं। इसके अलावा करीना और इमरान फिल्मों के लिए एक नया जोडा होगा। करीना भी इसके लिए बहुत उत्साहित है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer