एआईबी पर यह क्या बोल गई राखी...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Feb, 2015

एआईबी पर यह क्या बोल गई राखी...
विवादित शो "एआईबी रोस्ट" को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोई इस शो के पक्ष में तो कोई इसके विपक्ष में बोल रहा है। अपने बडबोले बयान से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सांवत ने भी इस शो के बारे में कुछ ऎसा कहा कि सुनने वाले भी हैरान हैं।

एक यूट्यूब वीडियो में राखी सावंत से जब पूछा गया कि एआईबी रोस्ट के बारे में उनकी क्या प्रतिक्रिया है तो राखी ने तपाक से जवाब दिया कि मैं खुद जाकर खुद गाली देना चाहूंगी.. किसको! सबको...क्योंकि मजा आता है। लोग यही सुनना चाहते हैं। आज गूगल पर जाकर देखो तो यूट्यूब पर सबसे ज्यादा टीआरपी इसी की है।

मेरा मानना है कि जो दिल में हो वो बोलना चाहिए। अगर उन्हें गाली देने का दिल करता है तो गाली देना चाहिए"। वैसे अगले ही पल राखी का रिएक्शन पूरी तरह बदल गया। राखी के मुताबिक, इस वीडियो में करण जौहर और रणवीर सिंह की आवाज नहीं है। राखी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि करण और रणवीर उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं।

वीडियो में जो आवाज है वह दोनों की नहीं है। राखी ने कहा कि "किसी ने उनके साथ चीटिंग की है वे दोनों ऎसी अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं कर सकते।" खबरों के मुताबिक, राखी के इस अजीबोगरीब जवाब से कई लोगों को हंसी आ गई। वहीं एआईबी के को-फाउंडर तन्मय भट्ट ने ट्वीट किया "राखी की प्रतिक्रिया का मैं फैन हो गया।"

Mixed Bag

Ifairer