करण की पार्टी में छाया ब्लैक एण्ड व्हाइट बॉलीवुड, नहीं पहुंचे दबंग खान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
करण की पार्टी में छाया ब्लैक एण्ड व्हाइट बॉलीवुड, नहीं पहुंचे दबंग खान
मुम्बई। ऎसा पहली बार हुआ जब किसी फिल्म निर्माता निर्देशक ने अपनी 40वीं वर्ष गांठ पर बॉलीवुड को इतनी बडी पार्टी दी हो। एक ऎसी पार्टी जिसमें हर वो नुमान्दा पहुंचा जिसको आमंत्रित किया गया था। यहां तक कि उन लोगों ने भी करण जौहर की पार्टी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई जिनकी करण से अलगाव की स्थिति चल रही है। अभिनेत्री प्रियंका चोपडा ऎसी ही एक मेहमान थी जिन्होंने पार्टी में उपस्थित होकर बॉलीवुड के उन नायकों और नायिकाओं को आश्चर्यचकित कर दिया जिन्होंने यह कभी नहीं सोचा था कि प्रियंका इस पार्टी का हिस्सा बनेंगी।

उम्मीदों के मुताबिक करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में बॉलीवुड की अधिकतर जानी-मानी हस्तियां पहुंची। चाहे शाहरूख खान, प्रियंका चोपडा, बिपाशा बसु हों या फिर आमिर खान, लेकिन हर कोई ताज लैंड्स एंड होटल में आयोजित पार्टी में ब्लैक एंड व्हाइट पोशाक पहनकर पहुंचा। करण शुक्रवार को 40 वर्ष के हो गए। पार्टी में आने वाले मेहमानों के लिए ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस कोड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने चुना था। इतना ही नहीं पार्टी के बैरों की पोशाक का जिम्मा भी मनीष का ही था। करण सफेद कमीज और सुर्ख काले रंग के सूट और अपनी बांयी जेब में सफेद गुलाब लगाए खासे आकर्षक नजर आ रहे थे। उनकी मां भी सफेद सलवार-कमीज और सिल्वर आभूषणों में अच्छी लग रही थीं।

इस मौके पर करण के करीबी मित्र शाहरूख पत्नी गौरी के साथ पहुंचे। आमिर-किरण राव, ऋतिक रोशन-सुजेन खान, संजय-मान्यता दत्त, रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा, गोल्डी बहल-सोनाली बेंद्रे सहित बॉलीवुड के कई जोडे करण को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे। बिपाशा, सोनाक्षी सिन्हा, करीना कपूर और करिश्मा कपूर पार्टी में एक अलग अंदाज में नजर आई। वहीं मेहमानों की सूची में फिल्म निर्देशकों को भी शामिल किया गया था, जिनमें जुगल हंसराज, करण मल्होत्रा, पुनित मल्होत्रा और सूरज बडजात्या भी शामिल थे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer