लाइव ऑडियंस के बिना शो को फिल्माना अधूरा सा लगता है : कपिल शर्मा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 , 2020

लाइव ऑडियंस के बिना शो को फिल्माना अधूरा सा लगता है : कपिल शर्मा
नई दिल्ली । कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा का मानना है कि कॉमेडी से लोगों को कुछ समय तक के लिए अपने दर्द को भुलाने में मदद मिलती है और इसी के चलते इस वक्त इस शैली के और भी शो होने चाहिए।

उनका कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो साल 2016 से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है और कपिल का मानना है कि बात जब कॉमेडी की आती है तो यह और भी अधिक खुशनुमा हो जाता है।

आईएएनएस संग हुई बातचीत में कपिल ने बताया, हमें यह कहते हुए लोगों के कई सारे मैसेज और पोस्ट मिलते हैं कि वे काफी परेशान रहे हैं और कॉमेडी से उन्हें अपनी स्थिति से उबरने में मदद मिली है या इससे उन्हें काफी राहत मिली है या इसे देखते हुए वे कुछ समय के लिए अपने दर्द को भुला देते हैं। मुझे लगता है कि कॉमेडी लोगों को काफी प्रभावित करती है।

उन्होंने आगे बताया, एक लंबे और थकाऊ दिन के बाद सभी चाहते हैं कि वे कुछ समय के लिए अपने साथ हुए सभी चीजों को भूल जाए और राहत महसूस करें, तो हां, कॉमेडी के और अधिक शोज प्रसारित किए जाने चाहिए।

कोरोना के चलते सावधानी उपायों को ध्यान में रखते हुए शो की शूटिंग फिलहाल बिना लाइव ऑडियंस के हो रही है, इस पर बात करते हुए कपिल ने कहा, मैंने जितने भी साल काम किए हैं, मेरी सफलता में दर्शकों की काफी अहम भूमिका रही है। जब कभी मैं परफॉर्म करता हूं तो उस पर लोग मुझे अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं जिससे मुझे इसे आगे बरकरार रखने में मदद मिलती है। चूंकि अभी महामारी के चलते सेट पर हम ऑडियंस को नहीं बुला पा रहे हैं, तो उनके बिना काफी खाली-खाली सा लगता है, हालांकि अर्चना (पूरन) जी सबका हिस्सा बराबर कर देती हैं - वह और उनकी हंसी सेट पर मौजूद 100 लोगों के बराबर है। (आईएएनएस)

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...


Mixed Bag

Ifairer