कपिल का केजरीवाल पर नया आरोपः दवा खरीद में हुआ 300 करोड़ का घोटाला

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 May, 2017

कपिल का केजरीवाल पर नया आरोपः दवा खरीद में हुआ 300 करोड़ का घोटाला
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से निलंबित नेता कपिल मिश्रा ने शनिवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया। उन्होने अब स्वास्थ्य विभाग में तीन बडे घोटालों को लेकर सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाए हैं। कपिल ने आरोप लगाया गया कि आप सरकार द्वारा दवाओं की खरीद में 300 करोड रुपये का घोटाला किया गया है।

मिश्रा का कहना है कि दवाइयों और एंबुलेंस की खरीद के साथ अधिकारियों के तबादले में भी घोटाला किया गया, जो दवाएं अस्पतालों में भेजनी चाहिए थी, वो गोदामों में सड़ रही हैं। आप के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल, तरुण सीम और सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाते हुए कपिल मिश्रा ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में नियम-कानूनों को ताक पर रखकर 30 एमएस की नियुक्ति सत्येंद्र जैन ने की और जूनियरों को एमएस का पद दिया गया। इसके अलावा तरुण सीम को 100 करोड रुपए की दवाई खरीदने की भी छूट दी गई। उन्होने कहा कि इन मामलों में एलजी के सीधे हस्तक्षेप की जरूरत है।

कपिल मिश्रा यहीं नहीं रूके उन्होने कहा कि इन्ही मामलों को निपटाने के लिए हड़बड़ाहट में केजरीवाल अब अस्पतालों के दौरे कर रह हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी में सत्येंद्र जैन के खिलाफ भी माहौल बनाया जा रहा है ताकि केजरीवाल को आरोपों से बचाया जा सके।

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

वास्तु से जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Mixed Bag

Ifairer