कपिल मिश्रा ने केजरीवाल से पूछा-कब गए थे अंतिम बार दफ्तर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 May, 2017

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल से पूछा-कब गए थे अंतिम बार दफ्तर
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) से निलंबित नेता कपिल मिश्रा ने कटाक्ष करते हुए दिी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछा है कि वह अंतिम बार अपने कार्यालय कब गए थे। मिश्रा ने मुख्यमंत्री को लिखे एक खत में आरोप लगाया, दिल्ली के लोगों को शायद यह नहीं पता होगा कि केजरीवाल पिछले साल मात्र दो बार अपने कार्यालय गए थे। उन्होंने लिखा, क्या केजरीवाल में हिम्मत है कि वह दिल्ली के लोगों को अपनी परफॉर्मेस रिपोर्ट दिखाएं?

मिश्रा ने केजरीवाल को देश का एकमात्र मुख्यमंत्री करार दिया, जिनके पास कोई विभाग नहीं है और वह मुश्किल से काम करते हैं। बर्खास्त मंत्री मिश्रा ने कहा, केजरीवाल ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जो सबसे ज्यादा छुट्टी लेते हैं और अब वह ऐसे मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं, जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार के सबसे ज्यादा मामले होंगे।

मिश्रा ने केजरीवाल को चुनौती भी दी कि वह उनके द्वारा लगाए गए किसी भी आरोप को गलत साबित करके दिखाएं। उन्होंने कहा, केजरीवाल को खुली चुनौती, मेरे द्वारा लगाए गए कम से कम एक आरोप को गलत साबित करें। मैंने खत में केवल आपके बारे में लिखा है। पार्टी में आंतरिक कलह सामने आने के बाद मिश्रा को छह मई को जल, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री के पद से बर्खास्त कर दिया गया था।

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

वास्तु से जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips


Mixed Bag

Ifairer