बेकाबू जॉन अब्राहम, कंगना हुई घायल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
बेकाबू जॉन अब्राहम, कंगना हुई घायल
निर्माता निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म शूटआउट एट वडाला में माफिया सरगना मान्या सुर्वे का किरदार निभाने वाले जॉन अब्राहम इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने पात्र में इतने ज्यादा खो गए हैं उन्होंने कंगना रनौत के उन पर फिल्माए जा रहे एक अन्तरंग दृश्य में कंगना रनौत को घायल कर दिया।

जॉन अब्राहम और कंगना रानौत के बीच इंटिमेट सीन फिल्माया जा रहा था। बेचारी कंगना को पता नहीं था कि जॉन कुछ ज्यादा ही जोश में आ जाएंगे। जॉन ने कंगना का हाथ इतनी जोर से पकडा कि उनकी चूडयां टूट गईं और हाथ में चुभ गई। जब खून बहने लगा तो जॉन संभले। सेट पर मौजूद एक यूनिट मेम्बर के मुताबिक फिल्म के निर्देशक संजय गुप्ता भी यह नजारा देख घबरा गए। उन्होंने तुरंत डॉक्टर को बुलाया। बाद में कंगना से कहा गया कि बजाय वे कांच के सोने की चूडयां पहनकर शॉट दें। कंगना बेहद डरी हुई थीं और सहज होने के बाद ही उन्होंने शॉट दिया।

गौरतलब है कि इसी फिल्म के लिए एक और लव मेकिंग सीन के दौरान जॉन और कंगना एक-दूसरे में इतना खो गए थे कि वो सीन बेहद हॉट बन गया। बाद में जब कंगना ने वो शॉट देखा तो वे यह सोचकर घबरा गईं कि इस सीन को देख लोगों की क्या प्रतिक्रिया होगी। बाद में उन्हें निर्देशक संजय गुप्ता ने आश्वस्त किया कि वे सीन को एडिट कर छोटा कर देंगे। आगामी वर्ष जनवरी माह में प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म में रिलीज होने वाली इस फिल्म में जॉन अंडरवर्ल्ड डॉन बने हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer