ऋतिक विवाद पर फिर बोली कंगना, कहा बड़े लोगों ने दी बर्बाद करने की धमकी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Feb, 2017

ऋतिक विवाद पर फिर बोली कंगना, कहा बड़े लोगों ने दी बर्बाद करने की धमकी
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का विवाद खत्म हो गया था लेकिन कंगना ने एक बार फिर उस मुद्दे को उठाया है। कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने उस दौर में कितनी मुश्किलें झेली।
गौरतलब है कि साल 2016 के ज्यादातर महीने ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच चले लम्बे कानूनी विवाद के नाम रहे। कंगना का कहना है कि उस विवाद के दौरान बॉलीवुड के कई बड़े लोगों ने उन्हें धमकाया था और कहा था कि वह इस मामले में चुप रहें। हालांकि कंगना ने यह भी कहा कि यह मामला अब पूरी तरह से खत्म हो चुका है।
कंगना ने कहा, ‘मुझे बड़े लोगों के घर में बुलाया जाता था। मुझसे कहा जाता था कि मैंने अपना मुंह खोला तो मैं खत्म हो जाऊंगी। पर अब इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अब वह किस्सा मेरे लिए खत्म हो चुका है।’
आपको बता दें कि कंगना ने एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन को ‘सिली एक्स’ कहकर संबोधित किया था जिससे ऋतिक नाराज हो गए और उन्हें लीगल नोटिस भेजकर सार्वजनिक मंच पर माफी मांगने को कहा। यह विवाद सालभर चला, ऋतिक ने एक अन्य लीगल नोटिस भेजकर ऋतिक पर अपनी प्राइवेट तस्वीरें सर्कुलेट करने का आरोप लगाया। कंगना ने कहा, ‘मैंने उस दौर को भी झेला है पर इससे मैं डरी नहीं क्योंकि मैंने कुछ गलत नहीं किया था।’
अगर दोनों की फिल्मों के बात की जाए तो ऋतिक और कंगना ने काइट्स और कृष 3 में साथ काम किया है। कंगना की आगामी फिल्म रंगून इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

# गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

# महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

# तिल ने खोला महिला के स्वभाव का राज


Mixed Bag

Ifairer