हॉलीवुड का रूख करने वाले हैं कमल हासन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
हॉलीवुड का रूख करने वाले हैं कमल हासन
सिंगापुर। बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करने के बाद लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता कमल हासन अब हॉलीवुड का रूख करने वाले हैं। फिल्म "लॉर्ड ऑफ द रिंग्स" बना चुके हॉलीवुड निर्माता बैरी एम ओसबोर्न को कमल हासन ने अपनी नई फिल्म "विश्वरूपम" दिखाई है।

अब दोनों मिलकर एक प्रोजेक्ट पर काम करने की योजना बना रहे हैं। हासन ने कहा, "मेरे दोस्त बैरी ओसबोर्न अब एक नई योजना बना रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं अब हॉलीवुड में भी काम करूंगा।" इन दिनों हासन अपनी फिल्म "विश्वरूपम" को तमिल और हिन्दी में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "इस फिल्म की कहानी ऎसी है जो अधिक दर्शकों की मांग करती है। इसलिए ही हमने इसे दो भाषाओं में रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म में पूजा कुमार, तमिल अभिनेत्री ऎंड्रया जेरेमिया, राहुल बोस और संदीप जम्वाल ने काम किया है। साथ ही कमल हासन इसमें मुख्य भूमिका में हैं।

हासन ने बताया कि पहले सोनाक्षी सिन्हा और दीपिका पादुकोण को भी लिए जाने की बात थी, पर बात बन नहीं पाई। इसमें शेखर कपूर ने भी एक अनूठा किरदार निभाया है। हालांकि अभी इसके रिलीज होने की तारीख तय नहीं है, पर फिर भी इसके निर्माता फिल्म का अगला भाग बनाने का मन बना चुके हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer