कमल हासन ने इंडियन 2 की शूटिंग फिर से शुरू करने का किया ऐलान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 , 2022

कमल हासन ने इंडियन 2 की शूटिंग फिर से शुरू करने का किया ऐलान
चेन्नई । निर्देशक शंकर की लंबे समय से लंबित इंडियन 2 की शूटिंग शूटिंग बुधवार से फिर से शुरू होनी है। इसमें तमिल सुपरस्टार कमल हासन मुख्य भूमिका में हैं। कमल हासन ने परियोजना को फिर से शुरू करने की घोषणा की, जो ढाई साल पहले एक दुर्घटना के कारण बंद हो गई थी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी।

अभिनेता ने लिखा, सितंबर से इंडियन 2 के लिए फिल्मांकन। बधाई देने वाली टीम शंकर षणमुगम, सुभास्करन, लाइका प्रोडक्शंस और बाकी सभी ने एक सफल यात्रा शामिल की। थंबी उदयनिधि स्टालिन में आपका स्वागत है।

हालांकि बुधवार से शूटिंग फिर से शुरू होगी, कमल सितंबर के पहले सप्ताह से ही सेट पर शामिल होंगे।

उदयनिधि स्टालिन और उनकी रेड जाइंट मूवीज ने अपने हिस्से के लिए ट्वीट किया, वह वापस आ गया है! पेश है उलगनायगन कमल हासन और शंकर षणमुगम की इंडियन 2।

फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दुर्घटना के बाद फिल्म का काम रुक गया था। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी और 10 से अधिक लोग घायल हो गए थे।

दुर्घटना में शामिल सभी लोग स्तब्ध रह गए और शंकर, लाइका और कमल हासन ने दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों को वित्तीय सहायता की घोषणा की।

जब शूटिंग फिर से शुरू करने का प्रयास किया गया, तो कोविड आ गया और चीजें खराब हो गईं, लेकिन काफी समय बाद अब सब ठीक हो जाने के बाद काम शुरू हो गया।

--आईएएनएस

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Mixed Bag

Ifairer