कैटेरिना की वर्जिनिटी का सौदा 4 करोड में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Oct, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
कैटेरिना की वर्जिनिटी का सौदा 4 करोड में
ब्राजील की कैटेरिना मिग्लोरिनी ने पैसे कमाने का नया तरीका निकाला है। जी हां, इस लडकी ने इंटरनेट पर अपने कौमार्य को भंग करने के लिए ऑन लाइन बोली लगवाई है, यानि खुले आम अपनी वर्जिनिटी को निलाम कर रही है और यह बोली 7 लाख 80 हजार डॉलर यानी लगभग 4 करोड रूपए की लगी है।

गौरतलब है कि ब्राजील की रहने वाली 20 साल की कैटेरिना मिग्लोरिनी ने जब ऑनलाइन यह ऎलान किया कि वो अनी वर्जिनिटी नीलाम करना चाहती हैं तो खरीददारों की लंबी लाइन लग गई। काफी लंबी बोली के बाद जापान के नात्सू ने 7 लाख 80 हजार डॉलर की बोली लगाई और जीत लिया। बताते चलें कि यह ल़डकी फिजिकल एजुकेशन की छात्रा है।

अंग्रेजी अखबार डेली मेल में प्रकाशित खबर की मानें तो आखिरी दौर में ऑनलाइन नीलामी में जिन लोगों ने भाग लिया, उनमें जापान के नात्सू समेत भारत के रूद्र चटर्जी, अमेरिका के जैक मिलर और जैक राइट के बीच तगडा मुकाबला था। गौरतलब है कि इस ऑनलाइन नीलामी में कुल 15 लोगों ने हिस्सा लिया था। कैटेरिना ने कहा कि वर्जिनिटी बेचने से मिले पैसे से वो घर बनाएगी और कुछ पैसा घर की जरूरतों को पूरा करने में खर्च करेगी।

उल्लेखनीय है कि बोली जीतने वाले नात्सु को 7 लाख 80 हजार डॉलर चुकाने के बावजूद कुछ शर्तो का पालन करना होगा। शर्तो के बारे में आपको बता दें कि उनके लिए सेक्स टॉय बैन रहेंगे जबकि कंडोम का इस्तेमाल जरूरी होगा। कैटेरिना खुद को वर्जिन साबित करने के लिए किसी भी तरह के टेस्ट को तैयार रहेंगी।

उल्लेखनीय है कि कई लोगों ने कैटेरिना को एक प्रॉस्टीट्यूट बताया, लेकिन उसने इस बात को नकार दिया और कहा कि जिंदगी में केवल एक बार ये बिजनेस कर रही हूं। एक फोटो लेने से कोई फोटोग्राफर नहीं बन जाता और एक बार किसी के साथ पैसे लेकर सेक्स करने से कोई कॉल गर्ल नहीं बन जाता।

टेग्स—सैक्स, कैटेरिना मिग्लोरिनी, नात्सु, ब्राजील लडकी, सैक्स गर्ल, वर्जिन
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer