"कहानी" में है दम, बॉक्स ऑफिस पर कमाए 40 करोड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!

होली के शुभ अवसर पर प्रदर्शित हुई अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्म "कहानी" को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता प्राप्त हुई है। पिछले साल नो वन किल्ड जेसिका और द डर्टी पिक्चर फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन के बाद से विद्या बालन की इस फिल्म से आलोचकों को प्रशंसकों को बहुत ज्यादा उम्मीद थी।

अपने प्रदर्शन के तीन सप्ताह में इस फिल्म ने अब तक लगभग 40 करोड का व्यवसाय करने में सफलता प्राप्त की है और उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म आगामी एक दो सप्ताह में 10-15 करोड का व्यवसाय और कर लेगी। इस फिल्म को निर्माता निर्देशक सुजॉय घोष ने मात्र 9 करोड की लागत से बनाया है, जिस पर 2 करोड रूपये प्रमोशन पर खर्च किए गए।

तीन सप्ताह की बॉक्स ऑफिस की इसकी कमाई यह बता रही है कि दर्शक इस फिल्म को सराह रहे हैं। प्रदर्शन होने के पहले दिन इसे मात्र 85 लाख का कलेक्शन मिला जो बहुत कम था। शुक्रवार को इसकी कमाई 2.7 करोड और शनिवार को 4.75 करोड हुई और रविवार को इसकी कमाई 5.50 करोड से ज्यादा थी। बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन होने के कुछ दिन बाद इसने छलांग लगाई। इसकी वजह यह रही कि पहले दिन व दूसरे दिन कम दर्शक आए लेकिन जैसे जैसे यह बात फैली की फिल्म बढिया है, उम्दा है, देखनी चाहिए तब जाकर दर्शक सिनेमा हॉल की ओर बढे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer