ओलंपिक से पहले फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं ज्वाला

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
ओलंपिक से पहले फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं ज्वाला
हैदराबाद। अगले महीने होने वाले ओलंपिक में अच्छे प्रदर्शन का भरोसा जताते हुए स्टार बैडमिंटन खिल़ाडी ज्वाला गुट्टा ने गुरूवार को कहा कि लंदन खेलों के संघर्ष के लिए तैयार होने के इरादे से वह अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं।
 ज्वाला ने यहां एक व्यावसायिक कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से कहा कि फिलहाल मैं अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हूं क्योंकि मैं दो स्पर्धाओं में खेलूंगी इसलिए फिटनेस काफी अहम भूमिका निभाने वाली है। मैं कडी मेहनत कर रही हूं और अब अच्छा कर रही हूं। ज्वाला 27 जुलाई से शुरू होने वाले ओलंपिक की बैडमिंटन स्पर्धा में महिला युगल और मिश्रित युगल में हिस्सा लेगी। उन्होंने कहा कि मेरे से पदक की उम्मीद है। यह ब़डी उपलब्धि होगी। मैं इसे दबाव की तरह नहीं लूंगी।
मुझे हमेशा ऎसे ब़डे टूर्नामेंटों में खेलने में मजा आता है। निश्चित तौर पर मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगी। ज्वाला का मानना है कि इसके अलावा बैडमिंटन खिल़ाडी साइना नेहवाल, निशानेबाज गगन नारंग और महिला मुक्केबाज एमसी कैरीकॉम उन खिलाç़डयों में शामिल हैं जो ओलंपिक में पदक जीत सकते हैं। टेनिस चयन विवाद के बारे में पूछने पर ज्वाला ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया क्योंकि वह विवाद में नहीं प़डना चाहती लेकिन उन्होंने साथी महिला खिल़ाडी होने के नाते सानिया मिर्जा का समर्थन किया था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer