रोनाल्डो के लिए मुझे बाहर कर दिया गया : हिगुएन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Oct, 2018

रोनाल्डो के लिए मुझे बाहर कर दिया गया : हिगुएन
तुरिन। अर्जेंटीना के अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल खिलाड़ी गोंजालो हिगुएन का कहना है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो को शामिल करने के लिए उन्हें जुवेंतस क्लब से बाहर कर दिया गया।

वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डो के जुवेंतस से जुडऩे के कुछ समय बाद हिगुएन एसी मिलान क्लब में शामिल हो गए।

हिगुएन ने कहा, ‘‘जिस दिन रोनाल्डो को जुवेंतस में शामिल किया गया, उस दिन मुझे अपने अंदर कुछ टूट जाने का एहसास हुआ। जुवेंतस से जाने का फैसला मेरा नहीं था।’’

अर्जेंटीना के खिलाड़ी ने कहा, ‘‘मैंने जुवेंतस के लिए सब कुछ किया। मैंने कई खिताब जीते। रोनाल्डो के टीम में शामिल होने के बाद क्लब गुणवत्ता में अपना स्तर बढ़ाना चाहता था और उन्होंने मुझे कहा कि मैं क्लब में नहीं रह सकता और वे समाधान ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं।’’

रोनाल्डो के शामिल होने से पहले गोंजालो हिगुएन इटली क्लब के सबसे महंगे खिलाड़ी थे। उन्होंने क्लब के साथ बिताए दो सीजन में दो सेरी-ए खिताब और दो बार कोपा इटालिया खिताब जीते।

हिगुएन का कहना है कि भले ही उन्हें जबरन क्लब से बाहर किया गया हो, लेकिन इसके बावजूद उनके मन में क्लब के लिए कोई खराब भावना नहीं है।

(आईएएनएस)

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

जानिये, दही जमाने की आसान विधि


Mixed Bag

error:cannot create object