लंबे समय तक बल्लेबाजी करना चाहता था : पडिकल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Apr, 2021

लंबे समय तक बल्लेबाजी करना चाहता था : पडिकल
मुंबई। आईपीएल के 14वें सीजन के 16वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतकीय पारी खेलने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल ने कहा है कि वह क्रीज पर अधिक समय तक बल्लेबाजी करना चाहते थे। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने देवदत्त पडिकल (नाबाद 101) और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 72) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर गुरुवार को यहां के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 16वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हरा दिया।

पडिकल ने मैच के बाद कहा,  हम पूरी पारी में एक-दूसरे के पूरक थे, स्ट्राइक को अच्छी तरह से रोटेट करते रहे। जैसे-जैसे हम आगे बढ़े, हम और बेहतर होते गए। यह केवल यह सुनिश्चित करने की कोशिश करने के बारे में था कि हमने यथासंभव लंबे समय तक बल्लेबाजी की।

बेंगलोर के लिए पडिकल ने 52 गेंदों पर 11 चौके और छह छक्के लगाए। उन्होंन आईपीएल में अपना पहला शतक जमाया।

पडिकल ने कहा,  मैं बस मैच को समाप्त करना चाह रहा था। हम जीत को जल्द से जल्द लक्ष्य हासिल करना चाहते थे और जब मैं बाहर था तो मैं वास्तव में सौ के बारे में नहीं सोच रहा था। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि हम मैच जीते।

उन्होंने आगे कहा, अगर सच कहूं तो मेरी ये पारी बहुत स्पेशल थी। मैं लगातार अपनी बारी का इंतजार कर रहा था। हमें एक अच्छा स्टार्ट मिला, पिछले कुछ मैचों में मैं अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा था। इस इनिंग में मैने कई बड़े शॉट्स लगाए लेकिन सिंगल रोटेट करना भी बहुत जरूरी है। (आईएएनएस)

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


Mixed Bag

Ifairer