लॉर्ड्स के बारे में सोचें, लीड्स को भूल जाएं : शास्त्री

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 , 2021

लॉर्ड्स के बारे में सोचें, लीड्स को भूल जाएं : शास्त्री
नई दिल्ली। भारतीय टीम गुरूवार से लंदन के द ओवल में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे मुकाबले के लिए तैयार है और मैच शुरू होने से पहले टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने टीम को गुरुमंत्र देते हुए कहा है कि लॉर्ड्स को याद रखें और लीड्स के बारे में भूल जाएं। शास्त्री ने टाइम्स नाउ नवभारत के हवाले से कहा, यह आसान है, आप बस लॉर्ड्स को याद रखें और उसी के बारे सोचें तथा लीड्स को भूल जाएं। हमें अच्छे पलों को याद रखना चाहिए। ऐसी चीजें मैचों में होती रहती है।

कोच ने इस बात को स्वीकार किया कि तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 78 रन पर ऑलआउट होने से टीम इंडिया को संभल कर खेलना पड़ा लेकिन टीम ने फिर भी दूसरी पारी में कुछ चुनौती देने की कोशिश की।

शास्त्री ने कहा, पिछले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने पहले ही दिन हमें झटका दिया और बैक फुट पर ढकेल दिया। हालांकि, दूसरी पारी में हमने कुछ चुनौती दी।

शास्त्री ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच अनबन की रिपोर्ट को लेकर कहा कि दोनों खिलाड़ियों के बीच कभी कोई नोंक-झोंक नहीं हुई।

उन्होंने कहा, मैंने कभी ऐसा नहीं देखा। जब लोग मुझसे पूछते हैं तो मैं यही कहता हूं कि आपने जो देखा वो मैंने नहीं देखा। दोनों के बीच समन्वय रहता है। (आईएएनएस)


क्या सचमुच लगती है नजर !

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...


Mixed Bag

Ifairer