जूली का सीक्वल अभी नहीं, अपने करियर से खुश नहीं लेकिन सन्तुष्ट : नेहा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
जूली का सीक्वल अभी नहीं, अपने करियर से खुश नहीं लेकिन सन्तुष्ट : नेहा
अजय देवगन के साथ कयामत के जरिए अपना फिल्म करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री नेहा धूपिया ने बॉलीवुड में लगभग एक दशक का सफल तय कर लिया है लेकिन आज भी उन्हें दोयम दर्जे की अभिनेत्री माना जाता है। वे कभी भी ए श्रेणी की नायिकाओं में स्वयं को शुमार नहीं करवा पायी।

इन दिनों उनकी सुपर हिट फिल्म जूली के सीक्वल की चर्चाएं चल रही हैं। इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री नेहा धूपिया का कहना है कि फिलहाल वह जूली फिल्म के सी`ल के बारे में नहीं सोच रहीं लेकिन कुछ साल बाद कर सकती हैं। नेहा फिल्म जूली में अपने बोल्ड किरदार के लिए चर्चा में रहीं थीं। 2004 में आई फिल्म जूली में अपने बोल्ड किरदार से नेहा धूपिया की पहचान फिल्म उद्योग में और पुख्ता हो गयी। उन्होंने कहा, जूली-2 मैं अभी नहीं करना चाहती। लेकिन कुछ साल बाद मैं इस पर काम करूंगी। मेरे पास अनेक फिल्में हैं जो एक दूसरे से अलग हैं। मैं उनके रिलीज होने का इंतजार कर रही हूं।

एक चालीस की लास्ट लोकल मिथ्या, दसविदानिया, फस गये रे ओबामा और डियर फ्रेंड हिटलर जैसी फिल्मों में अलग अलग तरह की भूमिका अदा कर चुकीं नेहा ने कहा, मेरा कोई गॉडफादर नहीं है जो बताए कि यह करना है और यह नहीं। मैं पूरी तरह संतुष्ट नहीं हूं लेकिन खुश हूं। हाल ही में नेहा धूपिया को करण की फिल्म में साइन किया गया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer