सेवानिवृत न्यायाधीश ने रची नौकरानी की हत्या की साजिश

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सेवानिवृत न्यायाधीश ने रची नौकरानी की हत्या की साजिश
भुवनेश्वर। ओडिशा में एक पूर्व डिस्ट्रिक्ट जज, उनकी पत्नी, बेटे और एक अन्य व्यक्ति को नौकरानी की हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। नौकरानी गर्भवती है। उसने जज के वकील बेटे की बहू होने का दावा किया है।

मंगलवार सुबह महानदी पर बने जोब्रा एनीकट पुल पर उसे कुछ लोगों ने जख्मी हालत में देखा। वे तुरंत उसे एससीबी मेडिकल कॉलेज ले गए जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। महिला ने पुलिस को बताया कि जज के बेटे ने उससे मंदिर में शादी की थी। जब वह गर्भवती हो गई तो उसने पीछा छुडाने की कोशिश की।

जिस इलेक्ट्रिशियन ने पीडिता को नदी में फेंका था उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। लोकल कोर्ट ने चारों की जमानत याचिका खारिज कर दी। जिसके बाद सभी को जेल भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीडित महिला नयागढ जिले की रहने वाली है। वह कालाहांडी में जज रह चुके समीर कुमार रे के घर पिछले पांच साल से नौकरानी के रूप में काम कर रही थी।

इस दौरान जज के बेटे सत्यब्रत के संपर्क में आई। दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। इस बीच जज के बेटे की शादी बालासोर की रहने वाली एक लडकी से तय कर दी गई। जज के परिवार ने पीडिता को घर छोडकर जाने को कहा लेकिन उसने मना कर दिया। कटक के पुलिस उपायुक्त प्रवीण कुमार ने बताया कि पीडिता से बच्चा गिरवाने को कहा गया था जब उसने इससे इनकार किया तो उसको ठिकाने लगाने की साजिश रची गई।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer