पापा से सवाल पूछना चाहती है ‘पत्रकार’ सोनाक्षी, पर ‘खामोश’ का डर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Mar, 2017

पापा से सवाल पूछना चाहती है ‘पत्रकार’ सोनाक्षी, पर ‘खामोश’ का डर
मुंबई। पाकिस्तानी उपन्यास ‘कराची यू आर किलिंग मी’ पर आधारित  फिल्म ‘नूर’ में सोनाक्षी बतौर पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी। अपने इसी फिल्म के नए गाने ‘गुलाबी 2.0’ के लॉन्च के मौके पर जब सोनाक्षी से पूछा गया कि एक रियल लाइफ पत्रकार के तौर पर वो अपने पापा शत्रुघ्न सिन्हा से कौन-से सवाल पूछना चाहेंगी, तो सोनाक्षी ने फौरन कहा, ‘’एक ऐसा सवाल जिसके पूछने पर मुझे पापा से ‘खामोश’ ना सुनना पड़े।

 इसके बाद जब सोनाक्षी से ये जानने की कोशिश की गई कि वो सलमान खान से क्या पूछना पसंद करेंगी ? इस पर हाजिर जवाब सोनाक्षी ने कहा, ‘’वही सवाल जो हर कोई उनसे पूछना चाहता है! आप सब लोग समझ ही गए होंगे। जवाब देते हुए सोनाक्षी की हंसी बता रही थी कि सोनाक्षी का इशारा सलमान की शादी की तरफ ही था। सोनाक्षी ने मस्ती-मस्ती में आगे ये भी कहा, ये सवाल आप लोग सलमान से खुद ही पूछ लेना, मुझे पिटना नहीं है। 

एक फिल्म पत्रकार के तौर पर सोनाक्षी बॉलीवुड के सितारों से लिंक-अप्स से जुड़े सवाल किस तरह से पूछेंगी ? सोनाक्षी का जवाब फिर हाजिर था. उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, ‘’ऐसे सवाल पूछने से पहले मैं फौरन अपना इस्तीफा दें दूंगी। मुझे लोगों की पर्सनल लाइफ में कोई इंट्रेस्ट नहीं है और मैं अक्सर ऐसी बातों से भागती हूं। फिल्म ‘नूर’ में भी यही दिखाया गया है।

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


Mixed Bag

Ifairer