आगामी विश्वकप को लेकर उत्साहित हैं बटलर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Jan, 2019

आगामी विश्वकप को लेकर उत्साहित हैं बटलर
लंदन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉस बटलर ने कहा है कि विश्वकप के लिहाज से यह साल टीम के लिए बड़ा साल है और खिलाड़ी इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।

आईसीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड को इस साल आईसीसी क्रिकेट विश्वकप और फिर एशेज सीरीज की मेजबानी करनी है। इसके अलावा वह वेस्टइंडीज के दौरे से इस साल की शुरूआत करेगा।

बटलर ने कहा, ‘‘ये हमारे लिए बड़ा साल है और हमें बड़े टूर्नामेंटों में जाने से पहले हमें ताजा और उत्साहित रहना होगा। मैं समझता हूं कि क्रिकेट में चीजें कितनी जल्दी बदल सकती हैं और अगर आप बहुत आगे की सोचते हैं तो फिर आप फंस सकते हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम सब बहुत भाग्यशाली स्थिति में हैं जो संभावित रूप से इंग्लैंड क्रिकेट के लिए लंबे समय में बड़ी भूमिका निभाएंगे। ये सभी बहुत ही अच्छे विचार हैं, लेकिन आखिरी नतीजा सालों की कड़ी मेहनत और अब कुछ अच्छा काम करने से मिलेगा।’’

इंग्लैंड की टीम इस समय आईसीसी वनडे रैंकिंग में नंब-1 टीम है और उसे अपनी मेजबानी में मई-जून में होने वाले विश्वकप का प्रबाल दावेदार माना जा रहा है।
 
विकेटकीपर ने कहा, ‘‘हमें बड़े टूर्नामेंटों को लेकर ताजा और उत्साहित रहना होगा। आगे अभी काफी क्रिकेट खेलना जाना है। दोनों कप्तानों (जो रूट, इयोन मॉर्गन) और मैनेजमेंट ने खिलाडिय़ों का ध्यान रखने की बात की है, जो कि अहम है।’’ (आईएएनएस)

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Mixed Bag

error:cannot create object